Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कपिल के शो पर कुमार विश्वास ने की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से मुसीबतों में फंसता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल हाल ही में इस शो में लोकप्रिय कवि डा. कुमार विश्वास, शायर डॉक्टर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब पहुंचे, लेकिन इन्हीं के कारण कपिल का शो मुसीबत में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2017 12:06 IST
kapil sharma- India TV Hindi
kapil sharma

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से मुसीबतों में फंसता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल हाल ही में इस शो में लोकप्रिय कवि डा. कुमार विश्वास, शायर डॉक्टर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब पहुंचे, लेकिन इन्हीं के कारण कपिल का शो मुसीबत में आ गए हैं। इस दौरान जहां एक तरफ सभी कपिल की कॉमेडी का लुत्फ उठा रहे थे वहीं कुमार विश्वास ने महिलाओं पर कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण विवाद खड़ा हो गया है। इसी वजह से अब उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है। गौरतलब है कि दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन शिकायतकर्ता के अनुसार शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं को लेकर काफी अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा है कि, चुनाव के समय जिस जगह से चुनाव लड़ रहे है तब बहुत परेशानी होती है, मतलब जिस लड़की के साथ अपका अफेयर रह चुका है उसके पति को भी जीजा कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

इसके बाद से दर्शक कुमार विश्वास पर काफी भड़क पड़े हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ कपिल का शो देख रहे थे। इसके बाद उनकी ने पूछा कि "मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं कोई वस्तु होती हैं?" बता दें कि कपिल के शो के दौरान ही यह टिप्पणी करने की वजह से कुमार विश्वास के साथ कपिल का शो भी विवादों में आ गया है। वैसे उनका यह शो लंबे वक्त से सुर्खियों में ही बना हुआ है।

पिछले दिनों सुनील ग्रोवर के शो छोड़कर जाने के बाद से चर्चा में कपिल शर्मा के लिए मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। हालांकि इस बीच अच्छी खबर यह सुनने को मिली थी हाल ही में उनके इस शो के साथ कॉमेडियन भारती सिंह भी जुड़ चुकी हैं। उनके अलावा कपिल के साथी चंदन प्रभाकर भी इसमें लौट आए हैं। OMG! जब रणबीर और कैटरीना ऑटो में बिना कपड़ों के दिखे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement