Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कुणाल कपूर ने बढ़ाया हाथ, जुटाए 1.2 करोड़ रुपए

केरल में हुई भयंकर बारिश और विनाशकारी बाढ़ के बाद अब जिंदगियों को एक बार फिर से पटरी पर लाने की जद्दोजेहद की जा रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2018 14:32 IST
Kunal Kapoor - India TV Hindi
Kunal Kapoor

मुंबई: पिछले दिनों केरल में हुई भयंकर बारिश और विनाशकारी बाढ़ के बाद अब जिंदगियों को एक बार फिर से पटरी पर लाने की जद्दोजेहद की जा रही है। ऐसे में दुनियाभर से लोग हर तरह से केरल की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में किसी आम शख्स से लेकर फिल्मी सितारे भी एक जुट होकर खड़े हो गए हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है। उनका कहना है कि लोगों ने इस कार्य के लिए आगे आकर जबरदस्त सहयोग किया है।

केरल सदी की सबसे भयावह बाढ़ का सामना कर रहा है। इसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई और हजारों लोग बेघर व विस्थापित हो गए। कुणाल ने अपने एक बयान में कहा, "सेना द्वारा किए जा रहे असाधारण काम के अलावा ऐसे कई संगठन और गैर सरकारी संगठन हैं जो लोगों को बचाने और पुनर्वास के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं। हम इन संगठनों को अपना पूरा समर्थन देना चाहते हैं, जिससे कि वे प्रभावी रूप से अपने कार्य को कर सके।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत सराहनीय है कि बहुत सारे लोग इस कार्य के लिए योगदान और समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। हमने 1.2 करोड़ रुपये जुटाए हैं, लेकिन काम अभी सिर्फ शुरू हुआ है। वहां भोजन, चिकित्सा और बुनियादी सामानों की आपूर्ति के लिए तत्काल आवश्यकता है। लोगों से मेरी अपील जितना संभव हो सके योगदान दें।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement