Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेटी इनाया की वजह से बदल गई है कुणाल खेमू की जिंदगी, कहा- लॉकडाउन में बहुत पॉजिटिविटी दी है

कुणाल ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी बेटी इन दिनों चल रहे स्वास्थ्य संकट को समझ गई है।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 13, 2020 13:55 IST
कुणाल खेमू ने बेटी को लेकर कही ये खास बात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SAKPATAUDI कुणाल खेमू ने बेटी को लेकर कही ये खास बात

मुंबई: अभिनेता कुणाल खेमू दो साल की इनाया के 'पप्पा' के रूप में खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं। आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, "इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है। हर दिन वह सोहा और मेरे जीवन में बहुत सारी सकारात्मकता और खुशी लाती है। यह वही है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में सबसे सकारात्मक तरीके से जीने में मदद की है। उसने हमारी दिनचर्या में सुधार किया है।"

कुणाल ने आगे कहा, "वह जल्दी उठती है, इसलिए हमें भी जल्दी उठना पड़ता है और अपना दिन उसकी दिनचर्या के अनुसार बिताना पड़ता है। उसकी वजह से हम अधिक अनुशासित हो गए हैं। मुझे अपने पितृत्व का यह दौर बहुत अच्छा लग रहा है।"

कुणाल ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी बेटी इन दिनों चल रहे स्वास्थ्य संकट को समझ गई है।

उन्होंने बताया, "वह इस महामारी को समझने के लिए बहुत छोटी है लेकिन वह जानती है कि कुछ सही नहीं है। इसलिए जब मैंने उससे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं जा सकते हैं, तो उसने यह कहते हुए जवाब दिया कि "पप्पा कोरोनावायरस है।" सोहा और मैं उसका मनोरंजन करने और उसे व्यस्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह पार्क जाने या अपने दोस्तों के साथ नहीं खेल पाने के बारे में शिकायत भी नहीं करती।"

काम को लेकर बात करें तो कुणाल को आखिरी बार मोहित सूरी की थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। फिल्म में कुणाल एक खलनायक पुलिस ऑफिसर माइकल रोड्रिग्स के रूप में आए। उन्हें अब अपनी फिल्म 'लूटकेस' और अपने वेब शो 'अभय' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement