Friday, April 19, 2024
Advertisement

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद लारा दत्ता का हुआ था ग्रैंड वेलकम, देखिए 20 साल पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने उन दिनों को याद किया, जब वह साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर अपने गृहनगर बेंगलुरु लौटी थीं।

IANS Written by: IANS
Published on: October 28, 2020 21:03 IST
Lara Dutta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGARAM/LARA BHUPATI Lara Dutta 

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने उन दिनों को याद किया, जब वह साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर अपने गृहनगर बेंगलुरु लौटी थीं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने के बाद बेंगलुरु स्वागत की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया, जिसमें सैकड़ों की भीड़ में लोग एकत्रित दिखाई दे रहे हैं, वहीं अभिनेत्री अपना हाथ हिलाते नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "वर्ष 2000, मेरा होमटाउन बेंगलुरु ने मुझे सबसे बड़ा, सबसे भव्य स्वागत करने के लिए पूरी ताकत से लगाया, जिसे मैंने इसके पहले कभी महसूस नहीं किया था। इस यात्रा पर मेरे साथ गए मिस यूनिवर्स अधिकारी भी काफी खुश हुए। उन्होंने कभी भी इतनी बड़ी संख्या में लोगों का अनुभव नहीं किया था। मैं अभी भी उन लोगों से मिलती हूं, जो उस समय बच्चे थे और उस परेड का हिस्सा थे, जो कहते हैं कि वो मेरे लिए एक अविस्मरणीय अनुभव है।" 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement