Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News April 26: मौसमी चटर्जी के जन्मदिन से लेकर सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें तक

Latest Bollywood News April 26: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी नेता मौसमी चटर्जी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। मौसमी चटर्जी 60-70 के दशक की फेमस अभिनेत्रियों में मानी जाती थी इसके अलावा सुष्मिता सेन न्यूयार्क में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2019 18:53 IST
Latest Bollywood News April 26 - India TV Hindi
Latest Bollywood News April 26

Latest Bollywood News April 26: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी नेता मौसमी चटर्जी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। मौसमी चटर्जी 60-70 के दशक की फेमस अभिनेत्रियों में मानी जाती थी। वह हिंदी के साथ-साथ बंगाली सिनेमा में भी अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी थी। मौसमी का जन्म 26 अप्रैल 1948 को कोलकाता में हुआ था। इसके अलावा सुष्मिता सेन न्यूयार्क में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रही है।

सलमान खान की दबंग 3 की रिलीज डेट आई सामने, रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र से होगी टक्कर

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'दबंग 3' की रिलीज़ डेट आ गई है। सलमान ने इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि उसी दिन अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र भी आएगी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

डेविड धवन ने बताया कब होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं। खबरें आई थीं कि दोनों 24 अप्रैल को वरुण के बर्थडे पर सगाई करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ऐसी भी रिपोर्ट्स थीं कि दोनों इस साल शादी करेंगे, लेकिन वरुण ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को खारिज कर दिया था। अब वरुण के पापा डेविड धवन ने बताया है कि दोनों कब शादी करेंगे। हालांकि डेविड ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन उनका कहना है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

श्रुति हासन और माइकल कोरसेल का हुआ ब्रेकअप, ट्विटर पर किया ऐलान

श्रुति हासन और उनके इटैलियन बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल का ब्रेकअप हो गया है। माइकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी। दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। हाल ही में उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर साथ में मनाया था और उसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। कहा जा रहा था कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं, लेकिन माइकल ने 26 अप्रैल को ट्विटर पर अपने अलगाव की खबर शेयर की।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की प्रेग्नेंसी पर ऐसा है मेहर जेसिया का रिएक्शन

करीब 6 महीने तक प्रेग्नेंसी छुपाने के बाद अर्जुन रामपाल ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स प्रेग्नेंट हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन ने यह खबर अपने दोस्तों और करीबियों से भी छुपा कर रखी थी। यहां तक कि उनकी पत्नी मेहर जेसिया और उनकी दो बेटियों माहिका और मायरा को भी इस बारे में नहीं पता था। हालांकि खबरें यह भी है कि मेहर को इस प्रेग्नेंसी से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

 B'Day Spl: मौसमी चटर्जी ऐसी अभिनेत्री जो बिना ग्लिसरीन के ही रो पड़ती थीं, मात्र 18 साल की उम्र में बन गई थी मां 

Happy Birthday Moushumi Chatterjee:  बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी नेता मौसमी चटर्जी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। मौसमी चटर्जी 60-70 के दशक की फेमस अभिनेत्रियों में मानी जाती थी। वह हिंदी के साथ-साथ बंगाली सिनेमा में भी अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी थी। मौसमी का जन्म 26 अप्रैल 1948 को कोलकाता में हुआ था। जानें आज उनके जन्मदिन में मौसमी के बारें में खास बातें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement