Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News April 3: विक्की कौशल के सिंगल होने से लेकर प्रभुदेवा के बर्थ डे तक की सारी खबरें

आज बॉलीवुड के गलियरों में कई अपडेट हैं......

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 11:45 IST
Latest bollywood news april 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest bollywood news april 3

बॉलीवुड में रोजाना कई अपडेट आते रहते हैं। कई सेलिब्रिटीज आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। भारत के माइकल जैक्सन प्रभुदेवा और बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल ने यह कंफर्म कर दिया है कि वह सिंगल हैं। जिसका मतलब यह है कि उनके ब्रेकअप की खबरें सही हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की थी वह हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने दबंग 3 के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। तो आइए आपको आज बॉलीवुड में हुए अपडेट्स के बारे में बताते हैं।

आज रिलीज होगा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर

आज लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है। कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। पहली बार यह सभी एक एक्टर्स पीरियड फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं।

सलमान खान ने शेयर की दबंग 3 के सेट की एक फोटो

भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग की शुरूआत सोमवार को हुई थी। जिसके बारे में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया था। मंगलवार को सलमान ने नर्मदा के घाट की दबंग 3 की शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान चुलबुल पांडे की तरह चलते हुए नजर आ रहे हैं और बच्चे नर्मदा नदी में कूद रहे हैं। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- नर्मदा के सुंदर घाट पर दबंग 3 की शूटिंग करते हुए।

विक्की कौशल ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, कहा मैं हूं सिगंल

विक्की कौशल लोगों के दिल पर राज करते हैं। अपनी एक्टिंग से वह सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। पिछले कुछ समय से व अपनी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में जब विक्की कौशल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया वह सिंगल हैं।

एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के रे़ड कार्पेट पर जब विक्की कौशल से जब पूछा गया कि वह सिंगल हैं तो ब्लश करने के बाद उन्होंने कहा- हांजी एकदम सिंगल। ये देखो एकदम अकेला। इसके बाद उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में दोबारा पूछा तो विक्की ने कहा- सिंगल एकदम। 

Birthday Special: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इन सीरियल में नजर आ चुके हैं विक्रांत मेसी

मिर्जापुर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर विक्रांत मेसी ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। मगर सिर्फ ये ही नहीं बल्कि विक्रांत इससे पहले भी अपनी बेस्ट परफार्मेंस दे चुके हैं। फिल्मों और वेब सीरीज से पहले विक्रांत मेसी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। विक्रांत 'बालिका वधु', 'बाबा ऐसा वर ढूंढो' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। विक्रांत मेसी अब दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म छपाक में नजर आने वाले हैं।

Birthday Special: डांस के भगवान कहे जाने वाले प्रभुदेवा की बेहतरीन डांस परफार्मेंस

भारतीय माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभुदेवा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह एक बेहतरीन डांसर के साथ एक्टर, फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर भी हैं। प्रभुदेवा को मिनसारा कनावू की बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। करियर में इतना अच्छा करने के बाद भी वह बहुत दयालु हैं। इस समय प्रभुदेवा सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' डायरेक्ट कर रहे हैं।

Sucker सॉन्ग की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे जोनस ब्रदर्स, शुक्रवार को रिलीज होगा सॉन्ग

जोनस ब्रदर्स का Sucker गाना लोगों को काफी पसंद आया है। म्यूजिक लवर्स के लिए अब एक खुशखबरी है। इस गाने की सफलता के बाद जोनस ब्रदर्स एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। नए गाने की खबर किसी और ने नहीं खुद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की है। जोनस ब्रदर्स के फैन्स के लिए यह खुशखबरी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जोनस ब्रदर्स का नया गाना इस शुक्रवार को रिलीज होने वाला है।

बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ नच बलिए में आ सकते हैं नजर

बिग बॉस 12 में आने के बाद फॉर्मर क्रिकेटर श्रीसंत को बहुत लाइमलाइट मिली है। बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं। अब एक और रिएलिटी शो में श्रीसंत हिस्सा ले सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ नच बलिए सीजन 9 में नजर आ सकते हैं।

नच बलिए सीजन 9 के लिए कई कपल्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब लेटेस्ट नाम श्रीसंत और उनकी पत्नी का है। श्रीसंत ने इस बात की पुष्टि भी की है कि उन्हें नच बलिए 9 के लिए अप्रोच किया गया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीसंत ने बताया है कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है मगर अभी तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है। वह अभी भी इसके बारे में सोच रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement