Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News: सोनम कपूर फैमिली के साथ कजन की शादी अटेंड करने से लेकर तारा सुतारिया तक की सारी खबरें

सोनम कपूर इन दिनों अपनी पूरी फैमिली रिया कपूर, अनिल कपूर, पति आनंद आहूजा, मां सुनीता कपूर के साथ अपनी कजन की शादी अटेंड करने लंदन गई हुई हैं। बता दें कि सोनम कपूर की कजन प्रिया सिंह और रणबीर बत्रा की शादी है। वहीं तारा सुतारिया की आंटी वाली खबर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2019 9:55 IST
Latest Bollywood News- India TV Hindi
Latest Bollywood News

रकुल प्रीत सिंह जींस के खुले बटन वाली फोटो डालने के बाद हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। इस फोटो में रकुल ने जींस और टॉप पहना है लेकिन मामला तब फंस गया जब फोटो में देखने पर पता चला रकुल ने जींस की बटन नहीं लगाई हैं।

 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम तारा सुतारिया को किसने कहा दिया आंटी!

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी डेब्यू फिल्म से ज्यादा ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। soty2 के रिलीज के बाद से ही तारा से कई ब्यूटी ब्रांड जुड़ना चाहते हैं सिर्फ इतना ही नहीं एक इंटरनेशनल ब्रांड ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बना चुकी है। लेकिन इसी बीच तारा को लेकर एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस को अच्छा नहीं लगेगा।

 

सोनम कपूर अपनी फैमिली के साथ कजन की शादी अटेंड करने पहुंची लंदन, तस्वीरें वायरल

सोनम कपूर इन दिनों अपनी पूरी फैमिली रिया कपूर, अनिल कपूर, पति आनंद आहूजा, मां सुनीता कपूर के साथ अपनी कजन की शादी अटेंड करने लंदन गई हुई हैं। बता दें कि सोनम कपूर की कजन प्रिया सिंह और रणबीर बत्रा की शादी है। सोनम ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से पूरी फैमिली की फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में पूरी कपूर फैमिली साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फोटो में एक चीज और खास है वह है रिया कपूर ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement