Friday, March 29, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News June 27: एक्ट्रेस विजया निर्मला का निधन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ तस्वीर

पढ़ें 27 जून की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 13:10 IST
Latest Bollywood News June 27- India TV Hindi
Latest Bollywood News June 27

Latest Bollywood News June 27: एक्ट्रेस विजया निर्मला का निधन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ तस्वीर, आरडी बर्मन के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें - पढ़ें 27 जून की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

The Kapil Sharma Show: किकू शारदा का नया अवतार, कपिल के लिए लाए साड़ी

'द कपिल शर्मा शो' में चंदू (चंदन प्रभाकर) की मम्मी चांदनी की एंट्री के बाद किकू शारदा यानि बच्चा यादव के जुड़वां भाई लाइमलाइट में आ गए हैं। बच्चा के भाई अच्छा के रोल में किकू नए अवतार में नज़र आ रहे हैं। वो लंदन से आए हैं, जिसके बाल ब्लॉन्ड है।

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर, जानें अब तक की कमाई

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' ब्लॉकबस्टर हो गई है। फिल्म ने 6 दिन में 120.81 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म 21 जून को रिलीज़ हुई थी और इसे क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

First look: विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में आएंगे नज़र, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और डायरेक्टर मेघना गुलजार ने 'राजी' के बाद एक बार फिर हाथ मिलाया है। विक्की फिल्म 'सैम' में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म को मेघना डायरेक्ट करेंगी। फिल्म का पहला लुक शेयर किया गया है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे।

अजय देवगन-काजोल लंबे समय बाद बच्चों संग निकले ट्रिप पर, दुखों से भरा रहा पिछला कुछ समय

अजय देवगन और काजोल के लिए पिछला कुछ समय दुखों से भरा था। कुछ समय पहले ही अजय के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ है। लगभग उसी समय काजोल की मम्मी तनुजा भी बीमार हो गई थीं। हालांकि बुरा समय अब बीत चुका है और अब कुछ फुरसत के लम्हें बीताने के लिए अजय अपने परिवार के साथ घूमने निकल गए हैं।

दोस्ताना 2 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर, तीसरे नाम पर सस्पेंस बरकरार

करण जौहर ने गुरुवार को दोस्ताना 2 की स्टार-कास्ट का अनाउंस कर दिया। अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ एक नया चेहरा नज़र आएगा। इस नए चेहरे का खुलासा करण जल्द करेंगे। फिल्म को कॉलिन डिकुन्हा डायरेक्ट करेंगे।

एक्ट्रेस-डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन

तेलुगू एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का गुरुवार को हैदराबाद में निधन हो गया। वो 73 साल की थीं। उन्होंने 200 से ज्यादा तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 40 फिल्में बनाई भी थी।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- एक दिन ऐसी थी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गुरुवार को उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर श्वेता के बच्चन की है और दूसरी तस्वीर अभी की है। अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ''एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब…ऐसी हो गयी!''

RD Burman Birthday: देखें पंचम दा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

राहुल देव बर्मन यानि आर डी बर्मन (RD Burman) का जन्म 27 जून 1939 को हुआ था। उन्होंने 4 जनवरी 1994 को अंतिम सांस ली थी। वह भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे प्रभावशाली कंपोजरों में से एक माने जाते थे। उन्हें प्यार से सब पंचम जा बुलाते थे। वह कंपोजर सचिन देव बर्मन के बेटे थे। पंचम दा ट्रैवल करने के दौरान कई गाने कंपोज करते थे। "R D Burman - The Prince of Music" किताब के मुताबिक, एक बार वह राजेश खन्ना के साथ बॉम्बे से दिल्ली फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने 1971 में आई फिल्म कटी पतंग के लिए 'ये जो मोहब्बत है' गाना कंपोज किया था।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement