ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 में जाह्नवी कपूर और निया शर्मा ट्रोल समेत ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News April 21: दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 में जाह्नवी कपूर और निया शर्मा ट्रोल समेत ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

टीवी शो 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' से फेमस हुई निया शर्मा इन दिनों अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं। निया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2019 11:15 IST
jhanvi kapoor- India TV Hindi
jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के लिए इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर के साड़ी में नजर आईं। इस पिंक साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के लिए इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर के साड़ी में नजर आईं। इस पिंक साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस खास मौके पर इशान खट्टर भी नजर आए और उन्हें भी फिल्म धड़क के लिए दादासाहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया। दोनों स्टार को इस अवार्ड फंक्शन के दौरान साथ स्पॉट किया गया। 

निया शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली फोटो, यूजर्स ने कह दी ये बड़ी बात

टीवी शो 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' से फेमस हुई निया शर्मा इन दिनों अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं। निया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। रेड कार्पेट पर अपनी अपियरेंस के लिए भी निया काफी फेमस हैं। हाल में निया ने एक तस्वीर शेयर की जिसे लेकर उनकी खूब खिंचाई हो रही है।

दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019: जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर, काजोल सहित इस अंदाज में रेड कारपेट पर दिखें बॉलीवुड के सितारे

दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019: काजोल, जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर, अदिति राव हैदरी, अमृता राव, सुरेखा सिकरी, काजोल, उदित नारायण सहित बॉलीवुड के कई सितारों को देर रात दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स के दौरान देखा गया। जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर को फिल्म धड़क के लिए अवार्ड दिए गए। बता दें कि शनिवार को मुंबई में दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड का आयोजन हुआ। इस समारोह में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर समेत कई कलाकारों को सम्मानित किया गया। जाह्नवी को यह अवॉर्ड धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए दिया गया।

वुड के सितार

elections-2022