Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Year Ender 2018: इन पंजाबी गानों ने शादियों से लेकर जिम तक हर जगह मचाया धमाल

Top 10 Punjabi Songs of 2018: इस साल पंजाबी गानों ने हर शादी पार्टी में धूम मचाई।

Diksha Chhabra Written by: Diksha Chhabra
Updated on: December 28, 2018 15:56 IST
Top 10 Punjabi Songs of 2018:- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Top 10 Punjabi Songs of 2018

Top 10 Punjabi Songs of 2018 : शादी हो या पार्टी सभी को डांस करने के लिए बीट वाले गाने पसंद होते हैं। किसी को डांस करना आए या ना आए मगर जैसे ही पंजाबी गाने बजना शुरु होते हैं लोगों के कदम अपने आप थिरकने लगते हैं। हर किसी को पंजाबी गाने समझ नहीं आते हैं मगर फिर भी लोग भांगड़ा करना शुरु कर देते हैं। हर साल कई पंजाबी गाने आते हैं जो आपकी पार्टी में धमाल मचा देते हैं। साल 2018 में भी कई पंजाबी सॉन्ग आए जो लोगों की जुबान पर अभी भी चढ़े हुए हैं। इन गानों को सुनते ही अपने आप को नाचने से रोक नहीं पाता है। तो आइए आपको 2018 के टॉप 10 पंजाबी गानों के बारे में बताते हैं जिन्होंने शादी से लेकर हर पार्टी में धूम मचाई है।

ये बेबी(Yeah Baby): 

गेरी संधू का यह गाना 2018 में सबकी जुबान पर रहा। शादी हो या पार्टी सभी जगह यह गाना जरुर बजता है। 2018 में रिलीज हुआ ये गाना अब तक 112 मिनियन बार देखा जा चुका है।

प्राडा(Prada):
'प्राडा' सॉन्ग भी बहुत फेमस रहा है। इस गाने को जैस मानक ने गाया है। गाने की बीट बहुत हाई नहीं है फिर भी लोगों को यह गाना बेहद पसंद है। इस गाने को अभी तक 383 मिनियन व्यूज मिल चुके हैं।

एक्सपर्ट जट्ट(Expert Jatt):
नवाब और मिस्ता बाज का सॉन्ग 'एक्सपर्ट जट्ट' इस साल हिट लिस्ट में रहा है। इस गाने को अब तक 195 मिनियन मिल चुके हैं। एक्सपर्ट जट्ट जिम हो या शादी सभी जगह रिपीट मोड पर बजाया जाता है।

मेड इन इंडिया (Made in india):
गुरु रंधावा ने इस साल कई सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग दिए हैं। उनके सारे ही गाने इस साल हिट रहे हैं। इसी में से एक गाना 'मेड इन इंडिया' भी है। गाने को अभी तक 338 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। कोई पार्टी ऐसी नहीं होती जिसमें यह गाना ना बजे।

शड़ा(Shada):
पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को सभी पसंद करते हैं। आजकल के लड़के उनके जैसा लुक रखना भी पसंद करते हैं। इस साल परमीश वर्मा का शड़ा सॉन्ग रिलीज हुआ था। गाना बहुत हिट हुआ है। अब तक 67 मिलियन व्यूज इस गाने को मिल चुके हैं।

पुत जट्ट दा(Putt Jatt Da):
दिलजीत दोसांझ एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी करते हैं। उनका हर गाना ही हिट होता है। हाल ही में 'पुत जट्ट दा' रिलीज हुआ उनका गाना सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं। गाने को अभी तक 53 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

लौंग लाची(Laung laachi):
मन्नत कौर का 'लौंग लांची' गाना हर शादी में बजा है। इस गाने पर शादी की हर रस्म में लोग ने डांस किया है। यह गाना इसी साल रिलीज हुआ था। गाने को अभी तक 563 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

क्या बात है(Kya baat hai):
हार्डी संधू का सॉन्ग क्या बात है इस साल डीजे की लिस्ट में टॉप पर रहता था। लोगों को यह गाना बहुत पसंद आया है। इस गाने को 211 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फिर जिम हो या डिस्क सभी जगह इस गाने ने धूम मचाई है।

इशारे तेरे (Ishare tere):
साल 2018 गुरु रंधावा के नाम रहा है। गुरु रंधावा के कई पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुए हैं और सभी गाने सुपरहिट हुए हैं। इनमें से एक 'इशारे तेरे' भी है। इस गाने को गुरु रंधावा के साथ धवनी भानुशाली ने गाया है। गाने को अभी तक 252 मिलियन मिल चुके हैं।

मोरनी बनके(Morni banke):
शादी पार्टी में जब तक बीट वाले गाने ना बजे तब तक किसी को मजा नहीं आता है। इन्हीं में से गुरु रंधावा का गाना 'मोरनी बनके' है। यह गाना सभी को बेहद पसंद आया था। गाने को अभी तक 55 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement