Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिल्म 'महर्षि' के सेट पर अपनी 106 साल की फैन से मिले महेश बाबू

महेश बाबू की आने वाली फिल्म 'महर्षि' के सेट पर वह अपनी 106 साल की फैन से मिलें। मिलने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2018 17:20 IST
Mahesh babu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHESH BABU Mahesh babu

साउथ की फिल्मों के सुपस्टार महेश बाबू की फैन फॉलोइंग बहुत है। हर कोई एक्शन हीरों के रुप में जानता है। उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं। उनकी कई फिल्मों ने तो 2 दिन में ही 100 करोड़ रुपए कमा लिए थे। खुद को फिट रखने की वजह से महेश बाबू 43 साल की उम्र में 25 के लगते हैं। उनका जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्यौहार से बढ़कर नहीं होता है।  इसी के साथ आपको उनकी एक नई फैन के बारे में बताते हैं जो 106 साल की हैं। अपनी 106 साल की फैन से मिलकर महेश बाबू बेहद खुश हुए। 

महेश बाबू की 106 साल की फैन का नाम रेलांगी सत्यवती हैं। यह उन्हीं फैंस में से हैं जो महेश बाबू से बहुत प्यार करती हैं। यह महिला एक अनोखी प्रशंसक इसलिए है क्योंकि वह 106 वर्ष की है और, इस उम्र  में भी बुजुर्ग महिला ने सुपरस्टार महेश बाबू से मिलने का लक्ष्य बना लिया है। अपने स्नेह के साथ, सत्यवती ने 'महार्षि' स्टार को अपने साथ हुई मुलाकात पर पोस्ट लिखने के लिए मजबूर कर दिया। 

अपनी सबसे उम्रदराज फैन के साथ महश बाबू ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- "उम्र को नजरअंदाज करते हुए इस तरह का प्यार देखना अद्भुत होता है...मेरी पीढ़ी के अलावा, अन्य पीढ़ी से इस तरह का प्यार और स्नेह पाकर अच्छा महसूस हो रहा है।

मेरे प्रशंसकों के प्यार ने मुझे हमेशा स्पेशल महसूस कराया है लेकिन विशेषतौर पर राजमंडरी से मुझे आशीर्वाद देने के लिए आई 106 वर्षीय रेलांगी सत्यवती गरू ने मेरा दिल छू लिया है। खुशी है कि मैं उन्हें खुश कर सका लेकिन सच बताऊँ तो, मैं उनसे ज्यादा खुश हूं। भगवान उन पर कृपा करें! इस तरह का प्यार पा कर खुशी, धन्य और आभारी महसूस कर रहा हूं।

यह सब देखकर पता चलता है कि सिर्फ जवां लोग ही नहीं बल्कि बच्चे और बुजुर्ग भी महेश बाबू के फैन हैं।  आपको बता दें कि महेश बाबू की 25वीं फिल्म महर्षि 2019 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Also Read:

भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

भुवन बाम ने की रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन की ऐसी डबिंग, हंसकर हो जाएं लोट-पोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement