Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा हर दिन मनाती हैं Yoga Day, वीडियो में देखिए कैसे रखती हैं खुद को फिट

मलाइका सालों से योग का अभ्यास कर रही हैं, उन्होंने एक पोस्ट साझा किया जिसमें वह एक योग सेशन दौरान योग परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2021 18:59 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA मलाइका अरोड़ा हर दिन मनाती हैं Yoga Day, वीडियो में देखिए कैसे रखती हैं खुद को फिट

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर फैंस मलाइका अरोड़ा की पोस्ट का इंतजार कर रहे थे और ये इंतजार खत्म हुआ। मलाइका सालों से योग का अभ्यास कर रही हैं, उन्होंने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने योग सेशन से उनकी कुछ तस्वीरों और वीडियो का शेयर किया। वीडियो में, 47 साल की अभिनेत्री योग के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करती हैं, उन्होंने कहा कि यह उनके लिए "जिंदगी जीने का एक तरीका" है। 

वह वीडियो में मलाइका कहती है, "योग मेरे लिए कसरत करने, फिटनेस या शरीर को शेप देने के बारे में नहीं है। मेरे लिए यह जिंदगी जीने का एक तरीका है। और अगर आप अपनी जिंदगी में इसे एक हिस्सा बनाएंगे तो मुझे नहीं लगता कि आप कभी सोचेंगे कि योग उबाऊ है। मुझे लगता है कि इसे जीवन का एक तरीका बना लें और मुझे लगता है कि आपको इसी तरह जीना चाहिए।"

यहां देखें मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर किया गया वीडियो: 

मलाइका अरोड़ा अपने योग सेशन को बहुत गंभीरता से लेती हैं।

मलाइका अरोड़ा को कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ टीवी रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में देखा गया था। वह छैया छैया, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली और हैलो हैलो जैसे कई अन्य मशहूर सॉन्ग में अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। पिछले साल, उन्होंने मिलिंद सोमन और मसाबा गुप्ता के साथ सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर में बतौर जज के रूप नजर आईं थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement