Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मलयालम फिल्म 'सीयू सून' 1 सितंबर को होगी रिलीज

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या अभिनीत सूफियम सुजातयम के सफल विश्व प्रीमियर के बाद अमेजन प्राइम पर 1सितंबर को मलयालम फिल्म सीयू सून रिलीज होने वाली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2020 18:52 IST
see you soon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIMEVIDEOIN सीयू सून

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या अभिनीत सूफियम सुजातयम के सफल विश्व प्रीमियर के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज मलयालम फिल्म 'सीयू सून' के डायरेक्ट-टू-सर्विस वल्र्ड प्रीमियर की घोषणा कर दी है। फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक महेश नारायण हैं, इसमें सुपरस्टार फहाद फासिल के साथ रोशन मैथ्यू और दर्शना राजेंद्रन ने अभिनय किया है।

फिल्म 'सीयू सून' केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, जिसे उसके परिवार द्वारा दुबई में स्थित चचेरे भाई की लापता मंगेतर को खोजने में मदद करने का जिम्मा सौंपा गया है, क्योंकि वह अपने पीछे एक वीडियो सुसाइड नोट छोड़ कर गयी है। यह फीचर फिल्म लॉकडाउन के दौरान नियंत्रित और प्रतिबंधित वातावरण में फोन के साथ शूट की गई है।

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम कहते है, "यह हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों के लिए लगातार नवीनतम मनोरंजन को विभिन्न भाषाओं और अद्वितीय फॉरमेट में पेश करते रहें। हमने सूफियम सुजातयम, ट्रान्स, लूसिफेर और कुंबलांगी नाइट्स जैसी मलयालम फिल्मों की बड़ी सफलता देखी है। फहाद फासिल भारतीय भाषा की ब्लॉकबस्टर का पर्याय हैं और प्रायोगिक फिल्म फॉरमेट के रूप में निर्देशक महेश नारायण के साथ उनका संयोजन निश्चित रूप से देखने लायक है। ओणम के आगमन के साथ, हम जल्द ही 'सीयू सून' की रिलीज के साथ उत्सव में थोड़ी और मिठास जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं।"

अभिनेता और निर्माता फहाद फासिल ने कहा, "महेश के साथ काम करना हमेशा एक प्रेरणादायक अनुभव रहा है। हमारे पूर्ववर्ती ब्लॉकबस्टर टेक-ऑफ के साथ हमारा अविश्वसनीय सफर रहा है। सीयू सून बनाना एक दिलचस्प और रोमांचक अनुभव था। पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान फिल्म को शूट करने के बाद, हम बेहद खुश हैं कि हम अपने दर्शकों के लिए इस तरह के समय में भी मनोरंजन और रोमांचक कंटेंट पेश करने में सक्षम रहें हैं और आशा करते हैं कि दुनिया भर के प्रशंसक फिल्म के प्रति अपने प्यार साझा करेंगे और इसका आनंद लेंगे।"

भारत में प्राइम मेंबर्स और 200 देशों व क्षेत्रों में दर्शक 1 सितंबर से इस फिल्म को अमेजॅन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement