Friday, April 19, 2024
Advertisement

'मेरे ब्रदर की दुल्हन' को पूरे हुए 9 साल, निर्देशक जफर ने साझा की यादें

कटरीना कैफ और इमरान खान की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन को 9 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 9 साल पूरे होने पर डायरेक्टर जफर ने पुरानी यादें ताजा की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2020 13:43 IST
mere brother ki dulhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YRF मेरे ब्रदर की दुल्हन

फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन की रिलीज के 9 साल पूरे होने पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की नायिका कटरीना के साथ अपने विशेष रिश्ते के बारे में बताया। जफर ने कहा, "कैटरीना और मैं चॉक और चीज की तरह हैं। निश्चित रूप से हम सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हमारे बीच कई चीजों को लेकर असहमति भी रहती है। यही हमारे रिश्ते को वास्तविक और प्रासंगिक बनाए रखता है। मैं उनके लिए जो कर सकता था मैंने किया और उसने हर संभव तरीके से मुझे सपोर्ट किया।"

2011 में रिलीज हुई फिल्म से जफर ने बतौर पटकथा लेखक-निर्देशक के रूप में शुरूआत (डेब्यू) किया था। उस वक्त कैटरीना का स्टारडम चरम (पीक) पर था।

जफर ने बताया, "मैं नया था और वह सफलता की उंचाईयां चढ़ रही थीं। ऐसे में मेरे अन्य फिल्म निर्माताओं के बीच मेरी स्क्रिप्ट चुनना बहादुरी भरा निर्णय था। फिल्म करने के समय से ही हम अच्छे दोस्त हैं।"

इस रोमांटिक कॉमेडी में इमरान खान भी हैं। फिल्म कमर्शियली हिट रही थी।

इसके बाद जफर ने 'गुंडे', 'सुल्तान', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' का निर्देशन किया।

जफर ने कहा, "सहायक निर्देशक से निर्देशक बनने तक का मेरा सफर बहुत ही रोमांचक रहा। वायआरएफ की कई फिल्मों में सहायक निर्देशक था। 'बदमाश कंपनी' के बाद मैंने आदि को एक स्क्रिप्ट दी और वह उन्हें पसंद आई। ऐसे फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' बनी।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement