1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. MeToo: बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता

MeToo: बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता

तनुश्री ने अंधेरी के रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रोटेस्ट याचिका दाखिल की है। यह याचिका ओशिवारा पुलिस की ओर से फाइल की गई  'बी समरी रिपोर्ट' का विरोध में की गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2019 8:22 IST
Nana Patekar, Tanushree Dutta- India TV
Nana Patekar and  Tanushree Dutta, 

भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत में सबसे अहम भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने शुरू की थी। जिसके बाद कई बड़े नाम सामने आए जिसके कारण उनके करियर से भी हाथ धोना पड़ा। अब एक बार फिर तनुश्री दत्ता चर्चा में आ गई है। उन्होंने अंधेरी के रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रोटेस्ट याचिका दाखिल की है। यह याचिका ओशिवारा पुलिस की ओर से फाइल की गई  'बी समरी रिपोर्ट' का विरोध में की गई है।

आपको बता दे तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में बॉलीवुड के दिग्गज- अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर आरोप लगाया था कि साल 2009 में आई फिल्म 'हार्न ओके' के एक गाने के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेडछाड़ और दुर्व्यवहार किया था। इसी शिकायत के आधार में नाना पाटेकर के अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म के निर्माता समी सिद्धकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। 

डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी दीपिका पादुकोण ने कहा- हमेशा रोने का मन करता था

इस शिकायत के बाद जून में पुलिस ने 'बी सिमरी' रिपोर्ट फाइल की। यह एक ऐसी रिपोर्ट होती है जिसे पुलिस की ओर से फाइल किया जाता है जब किसी क्राइम में कोई सबूत ढूंढने में नाकाम रहते हैं। जिसके बाद नाना पाटेकर को क्लीनतट मिल गई थी। लेकिन इस बात को एक्ट्रेस ने पक्षपात बताया और पुलिस पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कई गवाहों के बयान दर्ज नही किए है। 

अमिताभ बच्चन मनाली की मेहमान नवाजी से हो गए इतने खुश, किया ये ट्वीट

अब तनुश्री के वकील नितिन सत्पुते ने  अंधेरी में मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट के समक्ष विरोध याचिका दायर की है। इस याचिका में मांग की गई है कि पुलिस द्वारा अदालत में झूठी रिपोर्ट पेश की गई है। जिसके कारण जांच अधिकारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई शुरू कू जाए। इसके साथ ही सभी का नार्को टेस्ट भी किया जाए। इसके साथ ही वकील ने याचिका में आग्रह किया गया कि यह केस अदालत मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को जांच सौंप दी जाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13