Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मीका सिंह बोले, "KRK ने मेरे खिलाफ कुछ भी बोला मैं उसे झापड़ मारूंगा"

गायक मीका सिंह ने केआरके के जवाब का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यदी केआरके मेरे खिलाफ कुछ भी कहते हैं तो मीका सिंह केआरके को झापड़ रसीद करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 29, 2021 16:02 IST
KRK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIKA SINGH मीका सिंह बोले, "KRK ने मेरे खिलाफ कुछ भी बोता मैं उसे झापड़ मारूंगा"

गायक मीका सिंह ने केआरके के जवाब का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यदी केआरके मेरे खिलाफ कुछ भी कहते हैं तो मीका सिंह केआरके को झापड़ रसीद करेंगे। मीका सिंह का ये रिएक्शन तब आया, जब केआरके ने ट्विटर पर लिखा कि मैं एक ऐसे सिंगर का रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाता है।

हाल ही में सलमान के वकीलों द्वारा हाल ही में जारी एक बयान में कहा गया है कि वह केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रहे थे, जिसमें आरोप लगाया गया था कि स्टार उनके एनजीओ, बीइंग मून के माध्यम से धोखाधड़ी की गतिविधि में शामिल है और धन को लूटते है। मीका का यह ऐलान ऐसे समय में आया है जब केआरके ने ऐलान किया है कि उन्होंने किसी से माफी मांगने से इनकार कर दिया है।

मीका ने अपने गाने को सही ठहराते हुए दावा किया कि "केआरके एक 'गधा' (गधा) है। सलमान खान को उस पर बहुत पहले मामला दर्ज करना चाहिए था। केआरके जानबूझकर ध्यान आकर्षित करने के लिए गंदा सामान कहते हैं, जिससे उन्हें प्रचार मिलता रहे। वह व्यक्तिगत हमले करता है, वह परिवार के सदस्य पर हमला करना शुरू कर देता है। यह गलत है। वह पूरी तरह से बकवास करता है, लोगों को गाली देना शुरू कर देता है, वह बस किसी से कुछ भी कहता है और पूरा मनोरंजन उद्योग चुप है। किसी को उसे उचित जवाब देने की जरूरत है।"

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा "मुझे लगता है कि केआरके गाने को लेकर खुश होंगे। वह लोकप्रियता चाहते हैं और मैं उन्हें सुपर पॉपुलर बनाने जा रहा हूं। मैं अपने गाने के जरिए उन्हें करारा जवाब देने जा रहा हूं। गाने का शीर्षक 'केआरके कुत्ता' (केआरके द डॉग) है। संगीत तोशी सबरी द्वारा तैयार किया जाएगा।"

केआरके ने पहले जो कहा था, उसे उलटते हुए, केआरके ने भी हाल ही में घोषणा की थी कि वह निश्चित रूप से सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे।

केआरके ने 27 मई को ट्वीट किया "आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर फिल्म के निर्माता, निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं। जय हिंद!"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement