1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे महाक्षय के खिलाफ केस दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन के लगे आरोप

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे महाक्षय के खिलाफ केस दर्ज, रेप और जबरन अबॉर्शन के लगे आरोप

पीड़िता के मुताबिक महाक्षय की माँ और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: October 17, 2020 8:30 IST
mahaakshay chakraborty fir allegation of rape - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @NEWSINDAGAR मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे महाअक्षय के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय यानी मीमो और उनकी मां योगिता बाली पर एक लड़की के रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने के मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी और मीमो ने उससे शादी का वादा भी किया था। पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया कि साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा।

मिथुन चक्रवर्ती की बहूरानी हैं 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस, शो शुरू होने के बाद ही सीरियल ने TRP में जमाई धाक

इसके बाद महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा। बाद में पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया।

पीड़िता के मुताबिक महाक्षय की माँ और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

44 साल से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती, हेलेन के असिस्टेंट बनकर की थी बॉलीवुड में एंट्री

इससे पहले भी जब महाक्षय की शादी होने वाली थी तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई। जहां उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी, जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जाँच करने के आदेश दिए थे और इसके आधार पर गुरुवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X