Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन और कोविड-19 के कारण जन्मदिन नहीं मनाएंगे मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन और कोरोना वायरस के चलते ये फैसला लिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 16, 2020 9:29 IST
mithun chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANIMUKERDJI मिथुन चक्रवर्ती

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती 16 जून को अपना जन्मदिन मनाने वाले नहीं हैं। ये निर्णय उन्होंने कोरोनावायरस महामारी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के कारण लिया है। मिथुन के बेटे नमाशी ने कहा, "कोविड-19 महामारी के कारण बने हालातों और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए, इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है और हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना संभव हो उतना घर के अंदर ही रहें।"

कथित तौर पर अवसाद से जूझ रहे सुशांत को रविवार को मुंबई में उनके आवास पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था। उनकी मौत की खबर ने कई लोगों को झकझोर दिया है।

नमाशी ने सभी से अपील की कि वे समय निकाकर अपने परिवार के सदस्यों-दोस्तों के साथ नियमित रूप से चर्चा करें।

उन्होंने कहा, "जो लोग आपको पसंद है और जो पसंद नहीं है, किसी को भी अपने शब्दों से आहत न करें। धैर्य से सुनें, अपने अहंकार को हमेशा के लिए छोड़ दें। सभी को अपने दिलो-दिमाग से बोलने दें क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है।"

नमाशी ने आगे कहा, "हम वास्तव में नहीं जानते कि हमारे दोस्तों और परिवार के सर्कल में कोई क्या कर रहा है। उनके विचारों और भावनाओं को शब्दों के रूप में सामने आने दें। हम सभी सिर्फ सुनने की एक छोटी सी आदत डालकर जीवन को बचा सकते हैं।"

काम को लेकर बात करें तो नमाशी, राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांटिक फिल्म 'बैड बॉय' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement