Friday, April 19, 2024
Advertisement

'मॉम' से वापसी कर रहे अक्षय खन्ना ने कहा, 'अभिनेता ब्रेक पर जाता है तो उसे फिल्में मिलना बंद हो सकती हैं'

अभिनेता अक्षय खन्ना ने लंबे अंतराल के बाद फिल्म ‘मॉम’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। 4 साल तक ब्रेक लेने के फैसले के बाद फिल्मों में वापसी करना उनके लिए मुश्किल था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 08, 2017 10:34 IST
akshay khanna- India TV Hindi
Image Source : PTI akshay khanna

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय खन्ना ने लंबे अंतराल के बाद फिल्म ‘मॉम’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। 4 साल तक ब्रेक लेने के फैसले के बाद फिल्मों में वापसी करना उनके लिए मुश्किल था। 42 वर्षीय अभिनेता अक्षय खन्ना पिछले साल बड़े पर्दे पर एक्शन-कॉमेडी फिल्म ढिशूम के साथ वापस लौटे थे। खन्ना का मानना है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री को किसी अभिनेता के काम न करने की हल्की सी भनक भी लग जाती है तो वह सूची से उसका नाम हटा देते हैं।

एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा विश्वास है कि अगर अभिनेता काम नहीं कर रहा है या ब्रेक लिया है तो इसका मतलब यह है कि उसने इंडस्ट्री छोड़ दी है। कोई यह जानने की कोशिश नहीं करता है कि अभिनेताा अभिनेत्री ने इंडस्ट्री छोड़ दी या यह सिर्फ ब्रेक है। अगर उनके मन में यह बात चली गई कि आप काम नहीं कर रहे हैं तो आपको सूची से बाहर निकाल दिया जाता है।

अक्षय खन्ना की मॉम कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेता ने कहा कि वह और अधिक काम करना चाहते हैं लेकिन ऐसा करने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

akshay khanna

Image Source : PTI
akshay khanna

इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए अक्षय ने कहा था मैं एक एक्टर हूं और एक एक्टर बिना अभिनय के सर्वाइव ही नहीं कर सकता है। लेकिन फिल्मों में वापसी करने के लिए मुझे धीरे-धीरे छोटे-छोटे रोल से शुरूआत करनी होगी। मैं फिर से लीड रोल करूंगा लेकिन फिलहाल अपनी जगह वापस पाने के लिए मुझे साइड रोल करने पड़ेंगे।

(​इनपुट- भाषा से)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement