1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गोल्ड डिगर' कहने वाले ट्रोल्स पर भड़कीं मोनाली ठाकुर

'गोल्ड डिगर' कहने वाले ट्रोल्स पर भड़कीं मोनाली ठाकुर

मोनाली ने उन्हें ट्रोल्स करने वालों को करारा जवाब दिया है। मोनाली ने उन्हें गोल्ड डिगर कहने वालों को बताया है कि किसकी कमाई ज्यादा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 21:22 IST
monali thakur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MONALITHAKUR03 मोनाली ठाकुर

प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, जिसमें उन्हें गोल्ड डिगर कहा जा रहा है। मोनाली ने साल 2017 में स्विटजरलैंड के रहने वाले माइक रिचर से शादी कर ली। हालांकि उन्होंने अपनी शादी का सार्वजनिक खुलासा पिछले महीने ही किया। गायिका के पति माइक पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, उनका रेस्टोरेंट का व्यवसाय है।

ट्रोल्स का जवाब देते हुए मोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपने रिंग सेरेमनी के एक बुमरैंग वीडियो को भी साझा किया।

उन्होंने लिखा, "लगभग तीन साल पहले इन दो पागल लोगों ने (मार्क और मैं) खूब सारे ड्रामे और सिर्फ प्यार के साथ अपरंपरागत ढंग से शादी की..इसमें दिखावा करने जैसा कुछ भी नहीं था..यह हम दोनों के लिए एक बेहद वास्तविक और साधारण सा जश्न था।

इसके बाद वह ट्रोलर्स के बारे में बात करती हुई लिखती हैं, "सोशल मीडिया के कुछ दुखी आत्माओं, जिनके पास बिल्कुल भी साहस नहीं है..ये गुमनामी के पीछे छिपकर मुझे तरह-तरह के नामों से बुला रहे हैं..आपको बता दूं मुझे गोल्ड डिगर कहना आपको एक बहुत बड़े असफल इंसान के रूप में दिखाता है।"

वह आगे लिखती हैं, "मैंने माइक से इसलिए शादी की क्योंकि वह मेरी सफलता, मेरी ताकत और मेरी आजादी का जश्न मनाता है..तुम जैसे हारे हुए लोगों के लिए इस बात को अपनाना मुश्किल जरूर होगा, लेकिन क्या है कि यह 'गोल्ड डिगर' एक सफल बिजनेसमैन से ज्यादा कमा लेने में सक्षम है..आप सभी को निराश करने के लिए दुखी हूं..लेकिन इसमें कोई ड्रामा नहीं है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment