Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीस को ED ने गवाह के तौर पर बुलाया, अभिनेत्री के प्रवक्ता ने जारी किया स्टेटमेंट

अभिनेत्री के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि ईडी द्वारा गवाह के रूप में गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है। उन्होंने अपने बयान दर्ज कर लिए हैं और भविष्य में भी वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 26, 2021 14:14 IST
jacqueline fernandez as a witness actress spokesperson releases statement:- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINE FERNANDEZ jacqueline fernandez as a witness actress spokesperson releases statement:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये से अधिक के धनशोधन के मामले में गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। यह जानकारी उनके प्रवक्ता ने शनिवार को दी। 

संघीय एजेंसी के समक्ष अभिनेत्री के पेश होने के दो दिनों बाद यह बयान आया है। उससे पहले वह कम से कम तीन मौकों पर ईडी के समन के बावजूद पेश नहीं हुईं। 

फर्नांडीज के प्रवक्ता ने कहा कि वह जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगी।

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की प्यार भरी तस्वीर, देखते ही करीना ने कर डाली ये डिमांड

प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, 'ईडी जैकलीन फर्नांडीज को गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने के लिए बुला रहा है। उन्होंने अपना बयान दर्ज करा दिया है और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगी।'

उन्होंने कहा, 'जैकलीन ने इसमें संलिप्त दंपति के साथ संबंधों को लेकर किए गए कथित अपमानजनक बयानों से भी बार-बार इंकार किया है।' 

अभिनेत्री का बयान बुधवार को भी धनशोधन निवारण कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया। यह मामला कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मुकदमे से जुड़ा हुआ है। फर्नांडीज इससे पहले अगस्त में एजेंसी के समक्ष पेश हुई थीं और अपना बयान दर्ज कराया था। 

अभिनेत्री नोरा फतेही ने भी इस मामले में इसी हफ्ते ईडी के समक्ष पेश होकर अपना बयान दर्ज कराया। चंद्रशेखर और पॉल को दिल्ली पुलिस ने फोर्टिस हेल्थेकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ लोगों से ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया था और वे स्थानीय जेल में बंद थे। इसके बाद हाल में उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement