Friday, April 26, 2024
Advertisement

Teacher's Day पर पुरानी तस्वीर शेयर कर ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी ने नाम लिखा ये खास नोट

टीचर्स डे के मौके पर ईशा देओल ने अपनी मां के नाम एक खास पोस्ट लिखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2021 16:40 IST
Hema Malini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ESHA DEOL  Teacher's Day पर पुरानी तस्वीर शेयर कर ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी ने नाम लिखा ये खास नोट  

टीचर डे के मौके पर, अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी मां और अनुभवी स्टार हेमा मालिनी के लिए एक विशेष नोट लिखा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को जिंदगी के मूल्यवान सबक सिखाने के लिए धन्यवाद देते हुए, ईशा ने लिखा, "एक छोटी डांसर के रूप में मेरे पहले कदम से लेकर आज मैं एक माँ के रूप में, यह सब आपकी वजह से हूं। ज्ञान, नैतिकता और अनुशासन मैं आपसे सीखा है मेरे लिए हमेशा एक आशीर्वाद रहा है। मेरी मां, मेरी पहली टीचर।"

संदेश के साथ, ईशा ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर ईशा के बचपन की है। उस खास तस्वीर में हम ईशा को हेमा की गोद में बैठे हुए देख सकते हैं। दूसरी तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी एक-दूसरे के साथ मुस्कान साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

'धूम' फेम अभिनेता की पोस्ट को कई लाइक और कमेंट्स मिले हैं। "सुंदर पोस्ट," लिख कर एक फैन ने ईशा के पोस्ट कमेंट किया। जबकि अन्य ने लिखा, "मां सबसे अच्छी टीचर होती हैं।"

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो, ईशा, जो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं, उन्होंने हाल ही में 'एक दुआ' फिल्म में अभिनय किया। वह अगली बार 'रुद्र' में अजय देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement