Friday, March 29, 2024
Advertisement

देश की सबसे अमीर सगाई में उमड़ा बॉलीवुड, ऐश्वर्या, शाहरुख और माधुरी समेत तमाम सितारों ने की शिरकत

देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने यहां श्लोका मेहता के साथ सगाई कर ली। इस सगाई समारोह में राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए। यहां एंटिलिया में शनिवार को हुए सगाई समारोह में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2018 12:10 IST
श्लोका-आकाश की सगाई...- India TV Hindi
Image Source : PTI श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

मुंबई: देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने यहां श्लोका मेहता के साथ सगाई कर ली। इस सगाई समारोह में राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए। यहां एंटिलिया में शनिवार को हुए सगाई समारोह में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं।

समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी नेटवर्क के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

Image Source : PTI
श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

सगाई समारोह में शामिल राजनेताओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और उनके पार्टी सहयोगी प्रफुल्ल पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद प्रिया दत्त और पृथ्वीराज चव्हाण रहे। अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू सिंह कपूर और फिल्म निमार्ता व मित्र अयान मुखर्जी के साथ स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश किया।

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सारा तेंदुलकर, रेखा, सारा अली खान और रानी मुखर्जी पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपनी मां गौरी खान के साथ समारोह में पहुंचे।

{img-98527}

समारोह में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, किरण राव के साथ आमिर खान, पत्नी सागरिका घाटगे के साथ जहीर खान, पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित, पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन ने भी शिरकत की। सुपरस्टार शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और विधु विनोद चोपड़ा, गीतकार जावेद अख्तर भी नजर आए। काजोल अपने फिल्म निर्माता दोस्त करण जौहर के साथ पहुंची। नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश और उनकी मंगेतर श्लोका के साथ कैमरे के सामने खूब पोज दिए। बॉलीवुड के युवा ब्रिगेड सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीती चोपड़ा और आदित्य राय कपूर ने भी समारोह में शिरकत की।

इससे पहले मार्च में गोवा में हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी श्लोका और मुकेश के बेटे आकाश ने एक अनौपचारिक समारोह में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। हालांकि, इस साल शादी होने की उम्मीद है, लेकिन अंबानी परिवार ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।

श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

Image Source : PTI
श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

Image Source : PTI
श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

Image Source : PTI
श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

Image Source : PTI
श्लोका-आकाश की सगाई पार्टी

{img-92529}

{img-71489}

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement