1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mumbai Drugs Case: 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई आर्यन की न्यायिक हिरासत, अनन्या से फिर होगी पूछताछ

Mumbai Drugs Case: 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई आर्यन खान की न्यायिक हिरासत, अनन्या पांडे से शुक्रवार को फिर होगी पूछताछ

मुंबई ड्रग्स केस में हर गुजरते दिन के साथ नई कड़ियां जुड़ती जा रही हैं। आज बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को इस केस में पूछताछ के सिलसिले में एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 22:01 IST
Aryan Khan, Ananya Pandey, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARYAN KHAN; YOGEN SHAH Mumbai Drugs Case: 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई आर्यन खान की न्यायिक हिरासत, अनन्या पांडे से शुक्रवार को फिर होगी पूछताछ

मुंबई के तट से एक क्रूज़ शिप से ड्रग्स जब्त होने के मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी वहीं एनसीबी कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। यानी अगर जमानत पर 26 तारीख को फैसला नहीं आता है तो आर्यन न्यायिक हिरासत में 30 अक्टूबर तक ऑर्थर रोड जेल में ही बंद रहेंगे।

वहीं इस केस के मद्देनजर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को समन देने के लिए एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पहुंची थी, आज एक्ट्रेस को पूछताछ को लिए बुलाया गया। अनन्या पांडे एनसीबी ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एनसीबी के दफ्तर में एक्ट्रेस के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी पहुंचे थे।

अनन्या पांडे को शुक्रवार को एक बार फिर एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए आना होगा। 

बता दें, कल एनसीबी के अधिकारियों ने बताया था कि एक नई एक्ट्रेस का नाम भी आर्यन खान की ड्रग्स चैट में आया है, कल उन्होंने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया था, मगर आज एनसीबी के अनन्या के घर में पहुंचने पर चीजें साफ हो गई हैं। एनसीबी का मानना है कि अनन्या से पूछताछ के बाद और भी ड्रग डीलर के नाम सामने आ सकते हैं।

कुरुक्षेत्र: आर्यन खान ड्रग्स केस में मुकेश खन्ना ने क्या कहा? जानिए

अनन्या पांडे और शाहरुख खान के घर एक साथ एनसीबी की टीम पहुंची है इसलिए लोगों को हैरानी ज्यादा हो रही है। एनसीबी के अधिकारियों ने ये भी कहा है कि किसी को अगर पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है तो जरूरी नहीं है कि वो आरोपी ही है। आर्यन के साथ अनन्या की जो चैट हुई है उस बारे में अनन्या से पूछताछ होगी।

आर्यन ड्रग्स केस में शाहरुख खान का ये संयम चौंकाता है, जैकी चेन याद हैं आपको?

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ शिप से ड्रग्स जब्त करने के मामले इन तीनों सहित कई अन्य को गिरफ्तार किया था। ये तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान और मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा शहर की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं। इन पर एनडीपीएस कानून के तहत, ड्रग्स रखने, उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने का आरोप है। मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।  

bigg boss 15