1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के खिलाफ रेप के आरोप की जांच कर रही मुंबई पुलिस

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के खिलाफ रेप के आरोप की जांच कर रही मुंबई पुलिस

शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है।

IANS IANS
Published on: October 17, 2020 15:12 IST
Mithun Chakraborty wife Yogita Bali and son Mahaakshay - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MADALSASHARMA मिमोह और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और अभिनेता महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद एच बांगर ने आईएएनएस को बताया, "हमने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे हैं।" शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है।

शिकायतकर्ता महिला ने दावा किया है कि वह 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थी। मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया और फिर इनकार कर दिया। उसने आरोप लगाया कि मिमोह ने उसे अपने घर बुलाया और जबरन ड्रिंक देकर शारीरिक संबंध बनाए।

उसने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तो मिमोह ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया।

महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया।

36 वर्षीय मिमोह का 2018 में टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था। मिमोह ने 2008 में 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' आदि फिल्मों में अभिनय किया।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X