Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी ने तोड़ी सगाई, जल्द होने वाली थी शादी

नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी और फैशन डिजाइनर श्रिया भूपल की सगाई की खबरें खूब चर्चा में छाई हुई थी। अब इनकी सगाई से ही जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी से कुछ ही समय पहले अपनी सगाई तोड़ दी है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2017 14:02 IST
Akhil Akkineni- India TV Hindi
Akhil Akkineni

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी और फैशन डिजाइनर श्रिया भूपल की सगाई की खबरें खूब चर्चा में छाई हुई थी। अब इनकी सगाई से ही जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी से कुछ ही समय पहले अपनी सगाई तोड़ दी है और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है। इनकी शादी का आयोजन 2 महीने बाद इटली में होने वाला था। लेकिन इनकी सगाई टूटने की खबर ने सभी को चौंका दिया है।

इसे भी पढ़े:-

श्रिया भूपल बिजनेस टाईकून जीवीके रेड्डी की पोती हैं। वह पिछले लंबे वक्त से अखिल को डेट कर रही थीं। इसके बाद इन्होंने काफी धूमधाम से दिसंबर 2016 में एक दूसरे से सगाई कर ली। अब खबर आई है कि श्रिया और अखिल ने खुद इस सगाई को तोड़ दिया है। खबरों के अनुसार नागार्जुन और जीवीके रेड्डी ने इन दोनों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी और दोनों ने इस रिश्ते को यहीं खत्म करने का फैसला कर लिया।

Akhil Akkineni

Akhil Akkineni

इनकी शादी खूब धूमधाम के साथ इटली के रोम में होने वाली थी। इसमें करीब 700 लोगों को आमंत्रित किया जाने वाला था। खबरों के मुताबिक इनकी शादी के लिए इटली में होटल और ट्रैवल बुकिंग भी हो चुकी थी, जिसे अब कैंसल करवाया जा रहा है।

Akhil Akkineni
Akhil Akkineni

सूत्रों के अनुसार शादी में बुलाए गए सभी मेहमानों को उनका प्रोग्राम कैंसल करने के लि कहा गया है। इस शादी में कई जानी मानी हस्तियों को निमंत्रण दिया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement