1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिंगर नकाश अजीज की होगी एंट्री, कैमियो करते आएंगे नजर

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिंगर नकाश अजीज की होगी एंट्री, कैमियो करते आएंगे नजर

सिंगर नकाश अजीज सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में कैमियो करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2018 17:27 IST
Nakash Aziz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nakash Aziz

नई दिल्ली: सिंगर नकाश अजीज सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में कैमियो करते नजर आएंगे। नकाश ने आईएएनएस को एक बयान में बताया, "मैं बहुत उत्साहित हूं और इस कड़ी का इंतजार कर रहा हूं। हमने कुछ बहुत अच्छे ट्रैक तैयार किए हैं और मुझे इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया।" नकाश और सरगम जस्सू ने इस शो के लिए म्यूजिक तैयार किया है।

नकाश शो की शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं इसलिए वो इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। फैंस एपिसोड में उन्हें देखकर बहुत खुश होंगे। शो में उनकी एंट्री महत्वपूर्ण समय पर होती हैं।

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मोहत मलिक, अंजलि आनंद, चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा और मायरा नजर आती हैं। अंजलि इससे पहले ढ़ाई किलो प्रेम और मोहित डोली अरमानों की में नजर आ चुके हैं।

नकाश को इस समय फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के 'गोल्ड तांबा' के लिए प्रशंसकों की तारीफें मिल रही हैं। अभिनेता शाहिद कपूर के लिए नकाश का यह चौथा गाना है। इससे पहले वह 'साड़ी के फॉल सा', 'गंदी बात' और 'धतिंग नाच' के लिए अपनी आवाज दे चुके हैं।  

'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म बिजली की चोरी पर आधारित है।

Also Read:

काजोल ने बताया कैसे शूट हुआ था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का फेमस सीन 'जा सिमरन जा'

जाह्नवी कपूर को मिली तीसरी फिल्म, 'दोस्ताना 2' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनी जोड़ी?

एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपये, लोगों से की मदद की अपील

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment