1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर संजय दत्त कि याद, कहा - एक भी दिन नहीं जाता जब आप याद नहीं आतीं

नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर संजय दत्त कि याद, कहा - एक भी दिन नहीं जाता जब आप याद नहीं आतीं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपनी मां-दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। अभिनेता ने 1981 में अपनी मां को खो दिया था। इस अवसर पर, अभिनेता ने सोमवार को अपने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2021 20:45 IST
Sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJAY DUTT नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर संजय दत्त कि याद

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपनी मां-दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। अभिनेता ने 1981 में अपनी मां को खो दिया था। इस अवसर पर, अभिनेता ने सोमवार को अपने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अभिनेता ने नरगिस के साथ खुद की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की, जहां दिवंगत अभिनेत्री अपनी बाहों में संजय को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी को उनकी मिलियन डॉलर की स्माइल को देखा जा सकता है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि वह हर दिन वह अपनी 'मां' को याद करते हैं।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "एक दिन भी नहीं जाता है जब मैं तुम्हें याद नहीं करता मां!" 

संजय की बहन प्रिया दत्त ने भी भाई-बहन के बचपन की एक तस्वीर साझा की और नरगिस को याद किया। पोस्ट में, दिवंगत अभिनेत्री को अपने बच्चों से घिरा हुआ देखा गया है।

इससे पहले, संजय दत्त ने अपनी 63वीं शादी की सालगिरह पर अपने माता-पिता को याद किया। इस खास मौके पर, अभिनेता ने कपल की एक ब्लैक-वाइट तस्वीर साझा की। संजय उनके साहचर्य के बारे में सभी प्रशंसा कर रहे थे। उन्होंने लिखा कि मां नरगिस और पिता सुनील दत्त ने उन्हें प्यार का असली मतलब सिखाया है।

संजय दत्त की मां नरगिस को पैनक्रियाटिक कैंसर का पता चला था। अभिनेत्री ने तब न्यूयॉर्क में बीमारी का इलाज करा रही थीं। सुनील दत्त और उनके बच्चे भी वहां गए थे नरगिस को इलाज के लिए मेमोरियल स्लोन-केटरिंग कैंसर सेंटर में भर्ती कराया गया था। अपने इलाज के बाद, वह भारत लौट आईं लेकिन उनकी हालत बिगड़ गई। वह एक कोमा में चली गईं और बाद में 3 मई 1981 को उनका निधन हो गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X