1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नसीरूद्दीन शाह के स्वास्थ्य में सुधार, अभी निगरानी में रहेंगे : अस्पताल

नसीरूद्दीन शाह के स्वास्थ्य में सुधार, अभी निगरानी में रहेंगे : अस्पताल

अभिनेता की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। उन्हें नियमित रूप से दवाईयां दी जा रही हैं और वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

PTI PTI
Published on: July 04, 2021 7:11 IST
naseeruddin shah health update hospital says actor health improves will remain under observation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: OYE_WHATS_TRENDING नसीरूद्दीन शाह के स्वास्थ्य में सुधार, अभी निगरानी में रहेंगे : अस्पताल
निमोनिया से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की हालत स्थिर बनी हुई है और उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है। अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी। दिग्गज अभिनेता (70) को मंगलवार को खार के पी डी हिन्दुजा अस्पताल एवं चिकित्सा अनुसंधान केन्द्र में भर्ती कराया गया था। 
 
अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक नसीरूद्दीन शाह को इस समय स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अभिनेता की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। उन्हें नियमित रूप से दवाईयां दी जा रही हैं और वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। 
 
 
इससे पहले शाह की पत्नी एवं अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया था कि अभिनेता के फेफड़ों में निमोनिया का हल्का संक्रमण है, जिसका वह इलाज करवा रहे हैं। निशांत, जाने भी दो यारों, इजाज़त, बाज़ार, मासूम, मिर्च मसाला, ए वेडनेसडे और वेटिंग जैसी फिल्मों में नसीरूद्दीन शाह ने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों के बीच अपनी विशेष पहचान बनाई है। 
 
राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) और भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के छात्र रह चुके शाह ने कर्मा, त्रिदेव, विश्वात्मा, चमत्कार, मोहरा, सरफरोश, द डर्टी पिक्चर, कृश और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी हिट फिल्मों में भी यादगार भूमिका निभाई है। 
 
कई बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके अभिनेता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2020 में आई फिल्म ‘मी रकसम’ में देखा गया था, इसके अलावा अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी उन्होंने अभिनय किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X