1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ससुर के निधन के बाद नताशा स्टेनकोविक का भावुक पोस्ट, लिखा- अभी तक यकीन नहीं हो रहा!

ससुर के निधन के बाद नताशा स्टेनकोविक का भावुक पोस्ट, लिखा- अभी तक यकीन नहीं हो रहा!

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा ने अपने ससुर की मौत के बाद कई फोटोज भी शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2021 12:58 IST
Natasa Stankovic emotional post after father-in-law death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NATASASTANKOVIC__ ससुर के निधन के बाद नताशा का इमोशनल पोस्ट
भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांडया के पिता और अपने ससुर हिमांशु पांड्या के निधन के बाद एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भावुक पोस्ट किया है। हार्दिक की वाइफ ने कई तस्वीरें भी साझा की हैं। हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांडया के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 71 साल के थे।
 
नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर की कई तस्वीरें शेयर की हैं और इमोशनल होकर लिखा- 'अभी तक यकीन नहीं कर पा रही हूं कि आप हमें छोड़कर चले गए हैं। आप घर में सबसे क्यूटेस्ट, मजबूत और मजेदार थे। आप ढेर सारी खूबसूरत यादें और इस घर को खाली छोड़कर गए हैं। आपको और आपके मजेदार जोक्स को याद कर रही हूं। मैं खुश हूं कि आपने अपने जीवन को एक रॉकस्टार की तरह जिया। मैं यकीन दिलाती हूं कि आपके गुगली अगस्त्य को जरूर पता चलेगा कि उसके दादाजी की कितनी खूबसूरत शख्सियत थी। हमारे फरिश्ते आप ऊंची उड़ान भरें, स्वर्ग से मुस्कुराएं, हमें आशीर्वाद देते रहें और हर चीज के लिए आपका धन्यवाद। लव यू पापा।' 
 
 
 
इससे पहले हार्दिक पांड्या ने भी अपने पिता के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, " मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं।"
 
उन्होंने आगे लिखा, "आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था।"
 
 
हार्दिक ने कहा, "आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।"
 
(IANS इनपुट के साथ)
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021