Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई दी है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 05, 2020 20:38 IST
nawazuddin siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई दी है। 'टाइम्सऑफइंडियाडॉटइंडियाटाइम्सडॉटकॉम' के मुताबिक, शमास ने ईटी टाइम्स को बताया, , "वह हमारे भाई की बेटी है जो देहरादून में रहते हैं। वह नाबालिग उम्र में ही घर से भाग गई थी और एक लड़के से शादी कर ली थी। तब मेरे भाई ने संबंधित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।"

शमास ने बताया कि मामला फिर हाईकोर्ट में भी गया था।

उन्होंने कहा, "यह मामला देहरादून में चल रहा था और फिर यह हाईकोर्ट में चला गया, उसने यह साबित करने के लिए फर्जी स्कूल प्रमाणपत्र दिखाए कि वह नाबालिग नहीं थी। मामला सुप्रीमकोर्ट में भी गया और उन्होंने मामला वापस हाईकोर्ट में भेज दिया। यह मामला है। दो साल पुराना मामला है और 2018 से लंबित है।"

शमास के मुताबिक, शिकायत उनके छोटे भाई मिनाज के खिलाफ की गई है और इसका नवाजुद्दीन से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने आगे कहा, "उसने अपने पिछले बयान में मेरे छोटे भाई मिनाज के खिलाफ आरोप लगाए थे, लेकिन उसमें स्पष्ट रूप से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई जिक्र नहीं था। लेकिन अब वह नवाज भाई को शामिल कर रही है।तो मुझे लगता है कि भतीजी को उकसाया जा रहा है।

वह कानूनी मदद लेने की योजना बना रहे हैं। शमास ने कहा कि वह लॉकडाउन के खत्म होने और अदालतों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement