Friday, March 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूपी के बुढ़ाना में परिवार सहित हुए होम क्वारंटीन, मुंबई से किया था सफर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के साथ यूपी के बुढ़ाना में होम क्वारंटीन हैं। मुंबई से सफर करके यूपी गए थे इसलिए एहतियातन वो घर के अंदर ही परिवार के साथ 14 दिन के क्वारंटीन में हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: May 18, 2020 19:31 IST
Nawazuddin Siddiqui is Quarantine With Family in up Travelled From Mumbai,नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूपी क- India TV Hindi
Image Source : INSTA/NAWAZUDDIN SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्द्की यूपी के घर में परिवार सहित हुए क्वारंटीन

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार संग उत्तर प्रदेश के अपने घर में 14 दिन के लिए क्वारंटीन हैं। आपको बता दें कि हाल ही में नवाज परिवार समेत मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के बुढाना में स्थित अपने घर आए थे। एहतियातन वो घर के अंदर ही परिवार के साथ 14 दिन के क्वारंटीन में हैं। 

नवाज के मैनेजर ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा- "दरअसल नवाज 10 मई को लॉक डाउन के तीसरे चरण दौरान मुंबई से जरूरी परमिशन लेकर अपने गांव के लिए निकल गए थे। वजह थी उनकी मां की सेहत जो कि मुंबई में अपनी आंखों इलाज के लिए आई थी और महामारी की वजह से देश में हुए लॉक डाउन के तहत उन्हें यहां रुकना पड़ा, मगर जब लॉक डाउन की मियाद बढ़ने लगी तो उन्हें पैनिक अटैक आने लगे उन्हें ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है, और वो अपने  गांव वापस जाना चाहती थीं। इसलिए नवाज ने अपने भाई के साथ मिलकर सारे जरूरी कागजात और नियमों का पालन करते हुए अपनी मां को मुंबई से गांव ले गए, और वहां पर नियमानुसार इस वक्त 14 दिन क्वॉरेंटाइन का पालन कर रहे हैं।"

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा।

बता दें, कि नवाज मुंबई में लॉकडाउन की शुरुआती दिनों से वैसे तो अकेले ही रह रहे थे क्योंकि कुछ और पहले ही उनकी पत्नी बेटी के साथ अपने मायके जा चुकी थीं और उनकी मां छोटे बेटे फैज सिद्दीकी के पास थीं। नवाज अपने दूसरे घर पर लॉकडाउन के वक्त का पूरा इस्तेमाल कर रहे थे। इंडिया टीवी के साथ एक खास बातचीत के दौरान नवाज ने बताया था कि वो किस तरह से एक स्टूडेंट की तरह अपनी एक्टिंग के गुण को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म देख रहे हैं और अभ्यास कर रहे हैं। नवाजुद्दीन ने कहा कि वो एक एक्टर की लगातार 5 फिल्में देखते हैं और फिर अगले एक्टर की फिल्म देखते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाज जल्द ही अनुराग कश्यप के साथ घूमकेतु में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ इला अरुण, रघुबीर यादव और रागिनी खन्ना जैसे कलाकार काम कर रहे हैं।फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह औऱ सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल एपीयरेंस देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement