1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पेट्टा' के निर्देशक को साउथ इंडियन एक्टर लगते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

'पेट्टा' के निर्देशक को साउथ इंडियन एक्टर लगते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

तमिल फिल्म 'पेट्टा' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज को पूरा विश्वास है कि हिंदी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 09, 2019 18:30 IST
नवाजुद्दीन...- India TV
Image Source : INSTAGRAM नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: तमिल फिल्म 'पेट्टा' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज को पूरा विश्वास है कि हिंदी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं। ​रजनीकांत के प्रशंसक सुब्बाराज नवाजुद्दीन के काम और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी पसंद करते हैं। पेट्टा तमिल में गुरुवार को रिलीज होगी और इसका हिंदी संस्करण अगले दिन रिलीज होगा।

फिल्म की रिलीज से पहले घबराहट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "हां, अब अंतिम चरण में हैं। मैं बेचैन और आतुर हूं। ये बहुत मिले-जुले भाव हैं। लेकिन मेरे लिए इस समय सबसे बड़ी बात दर्शकों के साथ जाकर फिल्म देखना है। मैंने थिएटर में रजनी सर के प्रशंसकों के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं 'पेट्टा' फिल्म निर्माता के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रशंसक के तौर पर देखूंगा।" उन्होंने कहा, "मैं उनकी (रजनीकांत) सारी फिल्में पहले दिन देखता हूं। अब मैं अपनी खुद की फिल्म रजनी सर के साथ देखूंगा।"

नवाजुद्दीन के बारे में पूछने पर उन्होंने खुश होते हुए कहा, "मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं। मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं। मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं। वे तमिल संवादों को लेकर चिंतित थे। वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X