Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' 25 जनवरी को होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्मों में हास्य अभिनेता, खलनायक की भूमिका में नजर आए मनोज टाइगर इस फिल्म के लीड रोल में हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2019 11:46 IST
भोजपुरी फिल्म- India TV Hindi
भोजपुरी फिल्म

पटना: वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' इस साल गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व यानी 25 जनवरी को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा और निर्देशक आलोक विसेन को उम्मीद है कि यह फिल्म बक्स ऑफिस पर सफल होगी। उनका मानना है कि इस फिल्म का विषय एकदम अलग है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने पसंद किया है। ​बिहार में इस फिल्म को निरहुआ एंटरटेनमेंट रिलीज करेगी, जिसकी कहानी खुद मनोज टाइगर ने लिखी है। 

भोजपुरी फिल्मों में हास्य अभिनेता, खलनायक की भूमिका में नजर आए मनोज टाइगर इस फिल्म के लीड रोल में हैं। फिल्म के निर्देशक आलोक ने बताया कि इस फिल्म की पटकथा गांव की नौटंकी में काम करने वाले एक आम युवक की है। 

आलोक कहते हैं कि फिल्म में आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की अनोखी जोड़ी तो है ही, फिल्म की कहानी में नवीनता के अलावा फिल्मांकन में भी दर्शकों को भव्यता देखने को मिलेगी। फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee With Karan 6: शाहिद कपूर ने निक जोनस को दी ये सलाह, 45 साल की महिला को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement