Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bhojpuri Movies List 2018: इस साल 'नागराज', 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' समेत ये 10 भोजपुरी फिल्में छाई रहीं

Bhojpuri Movies List 2018: साल 2018 में ये भोजपुरी मूवी छाई रहीं। कैसे ये मूवीज देखें और डाउनलोड करें आज हम आपको इसकी जानकारी देंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 18, 2018 18:59 IST
Bhojpuri Movies List 2018- India TV Hindi
Bhojpuri Movies List 2018

Bhojpuri Movies List 2018: साल 2018 खत्म होने जा रहा है। इस साल कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं। वहीं भोजपुरी फिल्मों ने भी इस साल खूब धमाका मचाया है। आज हम आपके पास उन 6 फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जो साल 2018 की बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में शुमार हुई हैं। इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव की फिल्में भी शामिल हैं और आम्रपाली दुबे की भी फिल्में शामिल हैं। 

साल 2018 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहा। अब 2018 के आखिरी महीने में आइए नजर डालते हैं उन फिल्मों पर जिन्हें भोजपुरी फैंस को जरूर देखना चाहिए। अगर आप भोजपुरी फिल्मों के शौकीन हैं तो हमें यकीन है कि आपने यह फिल्में जरूर देखी होंगी।

10- दुलहिन गंगा पार के- Latest Bhojpuri Movie 2018

खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और आम्रपाली की यह नई भोजपुरी फिल्म इस साल काफी पसंद की गई। यह फिल्म एक ऐसे आदमी की है जो गैंगस्टर के एक समूह से अपनी बेटी की रक्षा की कोशिश करता है। साथ ही उसे अपने प्यार की भी तलाश है। यह फिल्म 25 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के लेखक-निर्देशक असलम शेख हैं, वहीं इस फिल्म में संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। यह फिल्म अब यूट्यूब पर उपलब्ध है। आप यहां यह फिल्म देख सकते हैं।

9- नागदेव- Latest Bhojpuri Movie 2018

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 2018 की भोजपुरी फिल्म 'नागदेव' भी इस साल छाई रही। देव पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म नवंबर 2018 में रिलीज हुई है। यह फिल्म एक नाग और एक लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

8- दुलहिन चाही पाकिस्तान से 2- Latest Bhojpuri Movie 2018

साल 2018 में प्रदीप पांडे और अंतरा विश्वास की नई भोजपुरी फिल्म 'दुलहिन चाही पाकिस्तान से 2' भी खूब चर्चा में रही। इस फिल्म में एक हिंदुस्तानी लड़के और एक पाकिस्तानी लड़की की प्रेम कहानी दिखाई गई है। अभिनेता राहुल देव इस फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं। 16 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई है, साल 2017 में इस फिल्म का पहला पार्ट बना था, जिसकी सफलता के बाद अगले साल ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट बन गया। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार पांडे ने किया है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

7- दबंग सरकार- Latest Bhojpuri Movie 2018

खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी की फिल्म 'दबंग सरकार' भी साल 2018 में काफी चर्चा में रही। योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 नवंबर 2018 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का स्पेशल अपीयरेंस भी है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

6- लव के लिए कुछ भी करेगा- Latest Bhojpuri Movie 2018

विशाल सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' भी इस साल की सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में से एक रही। ‘बेटवा बाहुबली 2’ के निर्देशक धीरज ठाकुर इस फ़िल्म के निर्देशक हैं। देखिए फिल्म का ट्रेलर-

5- बलम जी लव यू- Latest Bhojpuri Movie 2018

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलम जी लव यू' 16 अक्टूबर 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशू सिंह ने किया है। 

4- वॉन्टेड- Latest Bhojpuri Movie 2018

पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य की फिल्म 'वॉन्टेड' इस साल काफी चर्चा में रही। सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद किया गया है। आप भी देखिए ट्रेलर...

3- संघर्ष- Latest Bhojpuri Movie 2018

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी साल 2018 की सबसे हिट जोड़ी रही। इन दोनों की कई फिल्में साथ आईं और सब सुपरहिट रहीं। संघर्ष फिल्म भी साल 2018 की अच्छी भोजपुरी फिल्मों में से एक रही। अगर आप भोजपुरी सिनेमा के शौकीन हैं तो पराग पाटिल के निर्देशन में बनी यह फिल्म जरूर देखिएगा। यहां देखिए ट्रेलर-

2- दीवानापन- Latest Bhojpuri Movie 2018

सूरज शाह के निर्देशन में बनी मूवी 'दीवानापन' के लीड एक्टर्स भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं। यह फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज हुई है। यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

1-मां तुझे सलाम- Latest Bhojpuri Movie 2018

अभिनेता पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' एक देशभक्ति फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया है। यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

ऐसे डाउनलोड करें भोजपुरी मूवीज (How To Download Bhojpuri Movies)

हेक्टिक शेड्यूल और लाइफस्टाइल की वजह से अगर आपने साल 2018 की भोजपुरी फिल्में मिस कर दी हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। आजकल अपनी मिस की हुई फिल्में ऑनलाइन देखना बहुत आसान हो गया है। कई सारी साइट्स अच्छी क्वालिटी में लेटेस्ट भोजपुरी फिल्में उपलब्ध कराती हैं। अगर आप कन्फ्यूज हैं कि किस साइट से ऑनलाइन मूवीज डाउनलोड की जाए तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं।

YouTube

वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब में कई सारी भोजपुरी फिल्में, वीडियोज, भोजपुरी गाने, भोजपुरी फिल्मों के ट्रेलर वगैरह बिना किसी चार्ज के देख सकते हैं। कई अच्छी क्वालिटी में यहां फिल्में उपलब्ध होती हैं। हालांकि ज्यादा नई भोजपुरी फिल्में आपको यूट्यूब पर अच्छी क्वालिटी में नहीं मिलेंगी, लेकिन कई पुरानी फिल्में आप HD क्वालिटी में देख सकते हैं।

Amazon Prime Video

अमेजॉन प्राइम वीडियो में भी भोजपुरी फिल्में उपलब्ध हैं। कई सारे टीवी शो भी यहां उपलब्ध हैं। यह 30 दिन तक फ्री ट्रायल देता है, अगर आपको कंटेंट अच्छा लगता है तो आप आगे यह 1000 रुपये में अमेजॉन प्राइम का पैक खरीद सकते हैं और तमाम लेटेस्ट भोजपुरी फिल्में एचडी क्वालिटी में देख सकते हैं। रिलीज के महीने भर के अंदर यहां तमाम लेटेस्ट फिल्में आ जाती हैं।

Hotstar- Latest Hindi Movies

जो बिना पैसे खर्च किए लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्में देखना चाहते हैं उनके लिए हॉटस्टार बढ़िया ऑप्शन है। यहां आप नई पुरानी फिल्मों के साथ कई टीवी शो भी देख सकते हैं। हॉटस्टार कोई पैसे चार्ज नहीं करता। यहां एचडी क्वालिटी में भोजपुरी फिल्में उपलब्ध हैं। आपको बस हॉटस्टार पर खुद को रजिस्टर करना होगा।

Eros Now- Best Of Bollywood Movies

आप हिंदी और भोजपुरी फिल्में देखने के लिए एरोज नाउ की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। यहां आपको टीवी शो म्यूजिक वीडियो के साथ एचडी क्वालिटी में फिल्में देखने को मिलेंगी। अगर आप सब्सक्रिप्शन नहीं लेंगे तब भी आपको लिमिटेड कंटेंट देखने को मिलेंगे। कई सारे प्लान भी उपलब्ध हैं जो आप कम दामों में ले सकते हैं।

iTunes-Bollywood Movies Download

आप एपल आईट्यून सर्विस के जरिए रेंट पर मूवी ले सकते हैं। यहां आप फिल्में खरीद भी सकते हैं। यहां आपको कई भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड, मराठी और बेंगाली फिल्मों का भंडार मिलेगा।

Muvizz- Free Movies

Muvizz थोड़ी अलग किस्म की साइट है। यहां आप कल्ट क्लासिक फिल्, डॉक्यूमेंट्रीज और शॉर्ट्स फिल्में उपलब्ध हैं। यहां आपको वो फिल्में मिलेंगे जो आपको और किसी साइट पर नहीं मिलेंगी। यहां कुछ फिल्में फ्री हैं तो कुछ आप सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं।​

Hooq

ये वार्नर ब्रदर्स का ज्वाइंट वेंचर है। इस साइट पर हॉलीवुड, बॉलीवुड और कई रीजनल फिल्में उपलब्ध हैं। यहां आपको 7 दिन का ट्रायल मिलेगा। उसके बाद आप नॉर्मल चार्ज के साथ फिल्में देख सकते हैं।

Hungama Movies

इस प्लेटफॉर्म पर कई सारी हिंदी फिल्में उपलब्ध हैं। यहां करीब 6500 हिंदी और रीजनल फिल्में देखने को मिलेंगी। किसी भी फिल्म का 10 मिनट आप फ्री में देख सकते हैं, उसके बाद आपको रजिस्टर करने को कहा जाएगा, जिसका चार्ज 330 रुपये प्रति महीना है।

How to download and watch Bhojpuri movies online?

ऊपर जो साइट्स हमने आपको बताई हैं वहां आपको ऑनलाइन मूवी देखने का ऑप्शन मिलेगा। आपको बस सर्च ऑप्शन में जाकर मूवी का नाम डालना है। अगर मूवी उपलब्ध होगी तो आपको डाउनलोड का लिंक मिलेगा।

Which is the best app to download Bhojpuri movies for free?

ज्यादातर साइट्स में कंटेंट सब्सक्रिप्शन फीस देने के बाद मिलता है। लेकिन हॉटस्टार जैसे एप में आप बिना किसी फीस के मूवी देखने का मौका देते हैं। यूट्यूब पर भी अच्छी क्वालिटी में आप फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Which is the fastest website to download HD Bhojpuri films?

ये आपके डेटा पर डिपेंड करता है। वाईफाई के जरिए आप जल्दी कंटेंट डाउनलोड कर सकते हैं।

गूगल पर सर्च करने पर आपको टोरेंट समेत कई सारी साइट्स मिलेंगी जो फ्री में लेटेस्ट फिल्में डाउनलोड करने का ऑप्शन देंगी। लेकिन ज्यादा नई फिल्में आपको एचडी क्वालिटी में नहीं मिल पाएंगी।

अन्य ईयर एंडर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

यह हैं साल 2018 में रिलीज खेसारी लाल यादव के बेहतरीन गाने

Year Ender 2018: राज़ी से लेकर संजू तक ये हैं साल 2018 की बेहतरीन फिल्में

जान्हवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक इन सितारों ने साल 2018 में किया डेब्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement