Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार काजल राघवानी ने इस अंदाज में दी फैंस को क्रिसमस की बधाई, देखिए Video

भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी ने अपने फैंस को इस तरह क्रिसमस की बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 27, 2018 13:59 IST
काजल राघवानी- India TV Hindi
काजल राघवानी

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर हीरोइन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने इस साल कई फिल्मों में काम किया। उनकी और खेसारी लाल की जोड़ी साल की हिट भोजपुरी जोड़ियों में से एक रही। अपनी एक्टिंग से काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव नजर आती हैं। काजल राघवानी (kajal Rahjwani) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो शेयर करती रहती हैं। क्रिसमस के मौके पर भी अपने फैंस को विश करते हुए काजल ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) रेड कलर के टॉप में हैं, क्रिसमस (Christmas) के फिल्टर के साथ काजल फैंस को बधाई दे रही हैं। काजल के फैंस भी बड़ी संख्या में उनके इस वीडियो का जवाब दे रहे हैं। देखिए वीडियो-

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ डासिंग स्किल के लिए भी जाना जाता है। काजल भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस कही जाती हैं, उनकी फीस भी बाकी एक्ट्रेसेस के मुकाबले कहीं ज्यादा है। बता दें, एक फिल्म के लिए काजल 9 से 10 लाख रुपये लेती हैं। जब भी खेसारीलाल यादव के साथ उनकी फिल्म आती है लोग बड़े पर्दे पर यह फिल्म देखने पहुंच जाते हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोली में डोली' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। यूट्यूब पर भी टॉप ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों में इन दोनों की फिल्मों के गाने की भरमार है।

भोजपुरी की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

Bhojpuri Movies List 2018: इस साल 'नागराज', 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' समेत ये 10 भोजपुरी फिल्में छाई रहीं

Top 20 Most Viewed Bhojpuri Music Videos and songs on YouTube: साल 2018 में इन 20 भोजपुरी गानों ने मचाया तहलका

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement