Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पवन सिंह और आम्रपाली के इस गाने से तोड़े सारे रिकॉर्ड, 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर सुपर हिट हो चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2018 14:02 IST
Pawan singh, amrapali dubey- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Pawan singh, amrapali dubey

पवन सिंह(Pawan singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) भोजपुरी सिनेमा के चहीते सितारें हैं। इन्हें हर कोई जानता है। पवन और आम्रपाली की हर गाना सुपरहिट होता है और कई गानों के रिकॉर्ड तक तोड़ देता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। पवन और आम्रपाली का एक गाना यूट्यूब पर 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह उनकी फिल्म सत्या का गाना है। 

गाने का नाम 'राते दिया बुता के' है। यह गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। गाने के 18 करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। पवन और आम्रपाली के सारे गाने ही सुपर हिट होते हैं। उन्हें फैंस का बेहद प्यार मिलता है। 

आपको बता दें पवन और आम्रपाली की फिल्म सत्या 10 मार्च 2017 को रिलीज हुई थी। गाने को खुद पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। 

छठ पर भी पवन सिंह ने अपने कई भजन रिलीज किए थे जो उस दौरान काफी वायरल हुए थे। वहीं छठ पर एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी छठ गीत छठी मईया होखी ना सहाय रिलीज किया था। जिसके बाद से काजल की फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी। इसके अलावा खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के गाए गाने 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' को भी इस साल खूब देखा गया। इस गाने को 170 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Also Read:

Bhojpuri Movies List 2018: इस साल 'नागराज', 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' समेत ये 10 भोजपुरी फिल्में छाई रहीं

Top 20 Most Viewed Bhojpuri Music Videos and songs on YouTube: साल 2018 में इन 20 भोजपुरी गानों ने मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement