Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ब्रेकअप से उबरी नेहा कक्कड़ ने सोनू निगम के सामने अचानक उतार दिया गाउन, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सिंगर सोनू निगम के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 08, 2019 19:00 IST
neha kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/NEHA KAKKAR neha kakkar

नई दिल्ली: बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद चर्चाओं में है। इतना ही नहीं ब्रेकअप के कारण वह डिप्रेशन में चली गईं। जिसके बारें में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बताया था। इसी बीच नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सिंगर सोनू निगम के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

 
दरअसल ये वीडियो पोस्ट पैकअप का है। इसमें नेहा कक्कड़ काले रंग के एक सुंदर गाउन में फोटो शूट करवाती नज़र आ रही हैं। फोटोशूट के बीच में ही वह स्कर्ट से निकलकर बाहर आ जाती हैं और उसका निचला हिस्सा वहीं रह जाता है जिसे देखकर सोनू घबराए हुए नज़र आते हैं। यह वीडियो काफी फनी और मनोरंजक है।

बता दें कुछ समय से नेहा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। और यह बात उन्होंने खुद भी स्वीकार की है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि ...हां मैं डिप्रेशन में हूं...आप लोग सफल हुए ...दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों की वजह से यह हुआ है। लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हुए। नेहा और बॉलीवुड एक्टर हिमांशु कोहली काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

बता दें, नेहा ने 2006 में टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 2008 में अपनी पहली एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार लॉंच’ की थी। वह हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ की जज भी रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दिलबर दिलबर, काला चश्मा और छोटे-छोटे पैग के साथ यो यो हनी सिंह के नए गाने ‘मखना’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी हैं।

कैंसर से जूझ रहे हैं फिल्ममेकर राकेश रोशन, बेटे ऋतिक ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

राज बब्बर के बेटे प्रतीक करने जा रहे हैं अपनी प्रेमिका से शादी, 22 जनवरी को लखनऊ में लेगें सात फेरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement