1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया को बुलाया यूपी पुलिस ने, एक्टर के खिलाफ दर्ज कराया था केस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया को बुलाया यूपी पुलिस ने, एक्टर के खिलाफ दर्ज कराया था केस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने ने पति के खिलाफ जुलाई में केस दर्ज किया था। इस संदर्भ में आलिया को यूपी के बुढाना की पुलिस ने बुलाया है।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: September 12, 2020 10:14 IST
nawazuddin  siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN._SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने ने पति के खिलाफ जुलाई में केस दर्ज किया था। इस संदर्भ में आलिया को यूपी के बुढाना की पुलिस ने बुलाया है।आलिया ने  इंडिया टीवी को बताया कि "मैं उस मामले के बाद से जा रही हूं जो मेरे द्वारा दायर किया गया था। और उसी संदर्भ में पुलिस ने मुझे वहां बुलाया है ताकि मैं नवाज के घर सहित अपने दावे को सत्यापित करने और प्रमाणित करने के लिए उनके साथ वास्तविक स्थान पर जा सकूं। आलिया ने इस साल 27 जुलाई को आईपीसी की धारा 354 और POCSO अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। उपरोक्त अनुभाग के अनुसार, कोई भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से पीड़ित की पहचान को उजागर नहीं कर सकता है।

ये पूरा मामला दिसंबर 2012 का है। आलिया द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, उनकी बेटी जो 9 साल की थी (अब उसकी उम्र 17 साल है) नवाजुद्दीन के भाई मिनहाजुद्दीन ने उससे छेड़छाड़ की थी।

एफआईआर के अनुसार नवाजुद्दीन उस समय मौजूद नहीं थे। वो उस वक्त मुंबई में थे। आलिया ने एफआईआर में बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को मुंबई में जाकर दी थी। एफआईआर के अनुसार नवाजुद्दीन ने आलिया से कहा कि उनका करियर अभी शुरू हुआ है और यह जानकारी उनके करियर पर खराब असर डाल सकती है। इस बात को घर की चार दीवारी में ही सुलझाएंगे।

आलिया ने एफआईआर दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला बहुत पुराना है और यह उनके अधिकार क्षेत्र में भी आता है। उन्होंने एफआईआर दर्ज की है लेकिन इसमें नवाजुद्दीन की कोई भूमिका नहीं है। पुलिस ने कहा कि यह सब निजी विवाद के कारण है।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X