1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस में NCB से समन मिलने पर फरार हुआ सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार, तलाश में एजेंसी

ड्रग्स केस में NCB से समन मिलने पर फरार हुआ सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार, तलाश में एजेंसी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेष पवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2021 13:31 IST
Sushant Singh Rajput case Rishikesh Pawar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUSHANTSINGHRAJPUT NCB से समन मिलने के बाद फरार हुआ सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन किया था। अब एनसीबी उनकी तलाश में जुट गई है। 

एएनआई के मुताबिक, "नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रहा है, जो कल से फरार हैं। उन्हें ड्रग्स के मामले में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था।"

सुशांत सिंह राजपूत चेहरे से मासूम, सीधे और अच्छे व्यक्ति लगते थे: बॉम्बे हाईकोर्ट

एनसीबी ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को तलब किया था। दिसंबर में अर्जुन रामपाल के घर छापे के दौरान प्रतिबंधित गोलिया मिली थी। जिसके बाद वह एनसीबी अधिकारियों  के घेरे में आ गए थे। उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि अभी तक ड्रग मामले को लेकर एनसीबी कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को पूछताछ कर चुकी है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। उच्चतम न्यायालय ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया। 

Click Mania
bigg boss 15