Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होगी नीति मोहन और निहार पंड्या की शादी

शादी से पहले नीति अपनी बहन शक्ति, मुक्ति, कीर्ति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खुराना के साथ गोवा में बैचलर पार्टी का जश्न मनाती नजर आईं थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2019 9:41 IST
नीति मोहन- निहार...- India TV Hindi
नीति मोहन- निहार पंड्या

हैदराबाद: गायिका नीति मोहन अभिनेता निहार पांड्या के साथ 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 'इश्क वाला लव' की गायिका नीति की शादी समारोह 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर दोपहर में मेहंदी से शुरू होगा और उसके बाद उसी रात संगीत और सगाई होगी। 

शादी ताज फलकनुमा पैलेस में होगी जो हैदराबाद के निजाम का एक महल है। गायिका हर्षदीप कौर, जिन्होंने पिछले साल इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के विवाह समारोह में प्रस्तुति दी थी, वह नीति और निहार की शादी के एक समारोह में प्रस्तुति दे सकती हैं। यह जोड़ी इस महीने के अंत में मुंबई में फिल्म बिरादरी के लिए एक रिसेप्शन देगी।

 वहीं, शादी से पहले नीति अपनी बहन शक्ति, मुक्ति, कीर्ति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खुराना के साथ गोवा में बैचलर पार्टी का जश्न मनाती नजर आईं।

(इनपुट- आईएनएस)

नो एंट्री के सीक्वल की स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं अनीस बज्मी

5 शादी के बाद भी अंतिम वक्त में अकेले पड़ गए थे महेश आनंद, एक बेटा भी है जो उन्हें पहचानता भी नहीं था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement