Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉलीवुड के इस फेमस सिंगर के साथ शादी करने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पाड्या!

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निगहार पांड्या इन दिनों अपनी शादी के कारण काफी चर्चा में है। रिपोर्ट्स के अनुसार निहार फेमस सिंगर नीति मोहन के साथ अगले माह शादी करने वाले है। देखें शादी की पूरी डिटेल।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2019 20:25 IST
deepika and nihar- India TV Hindi
deepika and nihar

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या इन दिनों अपनी शादी के कारण काफी चर्चा में है। रिपोर्ट्स के अनुसार निहार फेमस सिंगर नीति मोहन के साथ अगले माह शादी करने वाले है। आपको बता दें कि स्ट्रगल के समय दीपिका पादुकोण और निहार एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीति मोहन पिछले 4 साल से निहार पंड्या को डेट कर रही हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। शर्मीले कपल अपनी शादी की जानकारी फिलहाल सीक्रेट रखी हउई है। हालांकि वह ऐसा कर नहीं सकते है, लेकिन वह इसको पुख्ता ध्यान कर रहे है कि शादी से जुड़ी अन्य कोई जानकारी बाहर न जा पाए।

आपको बता दें कि निहार कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' से डेब्यू करने जा रहे हैं ।

दीपिका और निहार की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे । दीपिका को तो अपने करियर में खूब तरक्की मिली लेकिन निहार को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर के चलते मुंडवाना पड़ा सिर, बोलीं- 'कभी नहीं सोचा था'

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की मां को कुछ इस तरह से किया बर्थ डे विश, जानिए कैसा था कपिल का रिएक्शन

'मणिकर्णिका' स्टार अकिंता लोखंडे ने मानी रिलेशनशिप में होने की बात, बताया शादी का प्लान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement