Friday, March 29, 2024
Advertisement

'मणिकर्णिका' स्टार अकिंता लोखंडे ने मानी रिलेशनशिप में होने की बात, बताया शादी का प्लान

अंकिता लोखंडे अपने रिलेशनशिप को लेकर अब बात कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह बिलासपुर के बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2019 11:34 IST
Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANKITA LOKHANDE Ankita Lokhande

फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा था कि वह बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब इस बाद की खुद अंकिता ने पुष्टि कर दी है कि वह रिलेशनशिप में हैं।

अंकिता ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा है कि वह विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनसे प्यार करती हैं। मगर उनका इस समय शादी का कोई प्लान नहीं है उन्होंने इस बारे में भी बताया है।

शादी के बारे में अंकिता ने कहा- प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है मेरा प्यार पर भरोसा है। प्यार सिर्फ आप जिस्स शादी कर रहे हैं उनसे नहीं बल्कि सभी से करना चाहिए। 

आपको बता दें अंकिता फिल्म मणिकर्णिका में झलकारीबाई का किरदार निभा रही हैं। झलकारीबाई रानी लक्ष्मीबाई के काफी करीब थी।  फिल्म में अंकिता घुड़सवारी और तलवारबाजी करती हुई भी नजर आने वाली हैं।

विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप से पहले अंकिता बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनो टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ में नजर आए थे। मगर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।  अब दोनों के बीच रिश्ते सुधर रहे हैं। सुशांत ने अंकिता की झलकारीबाई के लुक की तारीफ भी की थी।

फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। लोगों को ट्रेलर और गाने बहुत पसंद आ रहे हैं। अब लोगों को फिल्म का इंतजार है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए बजाया गिटार, वायरल हुआ वीडियो

पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे दर्शन कुमार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement