Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर कपूर की लड़कियों के साथ सेल्फी, वायरल हुई फोटो

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की एक सेल्फी शेयर की है। यह फोटो 2 दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 24, 2019 13:41 IST
Ranbir kapoor viral selfie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEETU KAPOOR Ranbir kapoor viral selfie

रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) की फैन फॉलोइंग बहुत है। उनके फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर करते रहते हैं। इस बार रणबीर कपूर ने खुद अपने फैन्स के साथ फोटोज क्लिक की हैं। रणबीर कपूर संडे को अपने फुटबॉल मैच के लिए स्टेडिम गए थे। जहां उन्होंने अचानक अपने फ्रेंड्स के साथ स्टेडियम के गेट पर ग्रुप सेल्फी ली। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर 2 दिन से वायरल हो रही थी। फोटो के वायरल होने के बाद अब इस फोटो को नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने शेयर की है।

नीतू कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- काफी दिलचस्प फोटो है। ऐसा लग रहा है लड़कियों ने फोटो के फ्रेम गेट पकड़ा हुआ है। सेल्फी में रणबीर और उनके फैन्स फ्रेम गेट से अलग हैं। रणबीर फोटो में सभी फैन्स को शामिल करना चाहते हैं वहीं बैकग्राउंड में सभी लोग मुस्कुराहते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं। ऑफिशियली तो रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं मगर वह किसी दूसरे नाम की प्रोफाइल से जरुर सभी को ट्रैक करते हैं।

रणबीर कपूर के सोशल मीडिया पर ना होने के बावजूद उनके बारे में उनकी मां नीतू कपूर से पता चलता रहता है। नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सिर्फ रणबीर नहीं बल्कि आलिया के साथ भी कई फोटोज नीतू अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें रणबीर कपूर की आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

SOTY 2 New Song: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का दूसरा गाना रिलीज, टाइगर, तारा और अनन्या जबरदस्त डांस करते आएं नजर

इंटरव्यू के बीच में ट्विंकल खन्ना को लेकर ये बोल गए पीएम मोदी, ठहाके लगाने को मजबूर हुए अक्षय

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement