1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का देशभक्ति से भरपूर गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का देशभक्ति से भरपूर गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'केसरी' का एक और गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज हो गया है। यह गाना आपके अंदर देशभक्ति जगा देता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2019 16:52 IST
New song of kesari- India TV
Image Source : YOUTUBE New song of kesari

अक्षय कुमार(akshay Kumar) की आने वाली फिल्म केसरी(Kesari) का एक और गाना रिलीज हो गया है। यह गाना देशभक्ति से भरा हुआ है। गाने का नाम 'तेरी मिट्टी' है। यह गाना अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। गाने को बी प्रैंक ने गाया है और लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने लिखे हैं।

गाने की वीडियो की शुरूआत फिल्म के युद्ध के सीन्स से होती है। गाने में सिपाहियों के जीवन, उनके देश के लिए प्यार और देशभक्ति को दिखाया गया है।

कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने केसरी की बिहाइंड-द-सीन वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं कि फिल्म केसरी के लिए एक्शन सीन्स करना उनके लिए सबसे अच्छा समय था। यह इस दुनिया से बिल्कुल अलग है। यह फिल्म गर्व से मेरी छाती को बढ़ा देती है।

फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजित परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। फिल्म में 21 सिख, 10 हज़ार अफगानी सैनिकों से युद्ध करते हैं। सारागढ़ी की लड़ाई 12 सितंबर, 1897 को ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख रेजिमेंट और अफगान कबीलों के बीच लड़ी गई थी। सारागढ़ी तत्कालीन उत्तर-पश्चिम सीमा प्रांत (अब पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में है) में एक छोटा सा गांव था। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कलंक पोस्टर: आलिया के बर्थडे पर करण जौहर ने वरुण, सोनाक्षी, माधुरी स्टारर कलंक का नया पोस्ट किया जारी

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी 12 अप्रैल को रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X