Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट की पीपीई किट्स

नोरा फतेही ने मेडिकल कर्मचारियों के लिए पीपीई किट्स डोनेट की हैं। वीडियो के जरिये नोरा ने लोगों से अपील की है कि वो भी आगे आएं, और जो भी मदद हो सके वो करें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2020 19:49 IST
nora fatehi- India TV Hindi
Image Source : NORA FATEHI/INSTAGRAM नोरा फतेही ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट की पीपीई किट्स

अभिनेत्री नोरा फतेही लॉकडाउन के मुंबई में अपने घर पर ही है , लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लोगों का मनोरंजन करना जारी रखा है । नोरा सोशल मीडिया प्लेटफार्म के सहारे लोगों का मनोरंजन कर रहीं है । वे लगातार अपने सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो डाल रही हैं जिससे लोगों का मनोरंजन हो सके। आज नोरा ने एक वीडियो साझा किया लेकिन यह हमेशा की तरह हँसाने वाला नही बल्कि एक जागरूकता बढ़ाने वाला वीडियो है ।

नोरा फतेही ने मेडिकल कर्मचारियों के लिए पीपीई किट्स डोनेट की हैं। इस 2 मिनट 43 सेकंड के इस वीडियो के जरिये नोरा ने लोगों से अपील की है कि वो भी आगे आएं, और जो भी मदद हो सके वो करें।

वीडियो में नोरा कह रही हैं-  " नमस्ते आशा करती हूं आप सभी घर पर होंगे और सुरक्षित होंगे । हमारी खुशकिस्मती है कि हम सब घर पर है और सुरक्षित है , लेकिन कुछ लोग है जो हमारे लिए रोज घर से बाहर अपनी ड्यूटी कर रहे है अपनी जान की बाजी लगाकर । इस महामारी में भी हमारे लिए पुलिस, मेडिकल स्टाफ , स्वास्थकर्मी ,नर्स , डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारी रोज अपने घर से बाहर निकलते है, उनके लिए भी सुरक्षा होनी चाहिए । हर रोज डॉक्टर्स , नर्स कोरोना रोगियों का इलाज करते हुए रोगियों के संपर्क में आते है जिससे उन्हें भी ज्यादा खतरा होता है पर वे सेवा में लगे हुए है । कुछ लोग कहते होंगे कि वह उनकी ड्यूटी है , यह सही है पर उनकी पूरी सुरक्षा के साथ । फिलहाल कई संसाधनों की कमी है उसमे भी पीपीई किट्स की बहुत ज्यादा जरूरत है । हमारा भी कर्तव्य है कि इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हम भी ले और उसके तहत में भारत के सरकारी अस्पतालों में पीपीई कीट्स डोनेट कर यही हु। यह कठिन समय है लेकिन यह भी गुजर जाएगा आप भी अपने और से पीपीई किट डोनेट कर सकते है , आप अकेले या फिर ग्रुप में भी पीपीई किट डोनेट कर सकते हैं । मेैं अपना कर्तव्य निभा रही हूं आप भी आगे आयें और आप से जो हो सकता है वैसे मदद करें। जय हिंद ।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement