Friday, May 17, 2024
Advertisement

नोरा फतेही का नया फैशन लुक्स देखकर फैंस हुआ अचंभित, फोटोशूट देख कर रहे जमकर तारीफ

नोरा फतेही ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह अजीबो-गरीब आउटफिट्स में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 09, 2021 11:03 IST
 नोरा फतेही का नया फैशन लुक्स देखकर फैंस हुआ हैरान, फोटोशूट देख कर रहे जमकर तारीफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI  नोरा फतेही का नया फैशन लुक्स देखकर फैंस हुआ हैरान, फोटोशूट देख कर रहे जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोहा फतेही अपने दमदार डांस और लुक्स के कारण फैंस के दिलों में राज़ करती हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा तारीफ बटोरती रहती हैं, लेकिन लेटेस्ट फोटोशूट के कारण वह काफी ट्रोल की जा रही हैं। 

दरअसल, नोरा फतेही ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह अजीबो-गरीब आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड भी काफी अलग है। इस लुक्स के कारण नोरा की तुलनी रणवीर सिंह से की जा रही है। 

Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..

नोरा के लुक की बात करें तो वह एक तस्वीर वह ब्लैक कलर का फिट स्वेटर पहने हुए नजर आई। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लॉक्ड पैटर्न से इंस्पायर पैंट कैरी किया।इसके साथ ही नोरा ने पीले रंग के मोजे कैरी किए।  इस लुक में नोरा एक दम अलग ही अंदाज में पोज देती हुआ नजर आ रही हैं। 

नोरा की दूसरी तस्वीरों की बात करे तो वह रेड कलर का टाइट फिटिंग वाला टॉप पहना। जिसके साथ ग्रीन जॉगर्स पैंट्स और लाल कलर के मोजे कैरी किए।

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर के जन्मदिन पर अनिल कपूर-आनंद आहूजा सहित अन्य सेलेब्स ने किया विश

नोरा के इस लुक की बात करें तो डार्क पिंक कलर का ओवर साइज शर्ट कैरी किया। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर के मोजे और ग्रीन कलर की कैप पहनी। 

वहीं इस लुक में रेड कलर की थाई स्लिट ड्रेस कैरी की। जिसके साथ ब्लैक हील्स पहनी। इस लुक में वह मोटर बाइक में बैठी हुआ नजर आ रही हैं। 

नोरा का यह अजब गजब लुक कई लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं कई सोशल मीडया यूजर्स उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement