Thursday, February 22, 2024
Advertisement

'मिमी' में बहन कृति सैनन की परफॉर्मेंस देख नूपुर सैनन की आंखों में आए आंसू, बोलीं - आपने हर सीन में बेस्ट दिया है

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिमी में कृति सैनन ने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 9:34 IST
KRITI - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUPURSANON 'मिमी' में बहन कृति सैनन की परफॉर्मेंस देख नूपुर सैनन की आंखों में आए आंसू

कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन की फिल्म 'मिमी' की तारीफ की है। रविवार को फिल्म देखने के बाद, नूपुर ने कृति की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जो फिल्म में एक सरोगेट की भूमिका निभा रही हैं।

दिल को छू लेने वाले पोस्ट के साथ नूपुर ने फिल्म में बहन की एक्टिंग को शानदार करार दिया और बताया कि कृति के प्रदर्शन से वह काफी खुश हैं, उनकी एक्टिंग से नूपुर की आंखों में आंसू आ गए, उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा आपकी असली क्षमता को जानती थी। मैं हमेशा से जानती थी कि आप किस स्तर की एक्टिंग में सक्षम हैं। जिस तरह से आपने एक्टिंग की है, इससे मैं स्तब्ध रह गई हूं। आपने कर दिखाया है, यह अभूतपूर्व था। मेरी बातें मेरी फीलिंग्स को बता नहीं पा रही हैं। फिल्म देखने के दौरान मैं हंसी, मैं रोई। फिल्म का कोई भी ऐसा सीन नहीं जहां मैंने आपके 100 परसेंट को महसूस नहीं किया!"

नूपुर ने कहा, "मैं आपमें एक मां को देख सकती हूं जिसे तुरंत अपने बच्चे से प्यार हो गया। मैं उन्हें अपने बच्चे के लिए अपने सपनों को भूलते हुए देख सकती हूं। मैं मिमी की दुनिया को उसके बच्चे के चारों ओर घूमते हुए देख सकती थी। यह काफी कुछ है।" 

बता दें बॉलीवुड अदाकारा कृति सैनन की कॉमेडी-ड्रामा 'मिमी' की रिलीज की तारीख को टाल दिया गया था, और 26 जुलाई, सोमवार शाम (मूल रिलीज की तारीख से चार दिन पहले), फिल्म को ऑनलाइन लीक की खबरों के बीच, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। समृद्धि पोरे की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, मराठी फिल्म, 'माला आई व्हायची' का यह हिंदी रीमेक थी जिसे लक्ष्मण उटेकर की तरफ से डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में कृति सैनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, साई तम्हंकर और सुप्रिया पाठक भी हैं।

फिल्म एक उत्साही और लापरवाह लड़की (कृति) की एक अजब कहानी बताती है जो पैसे कमाने के लिए एक सरोगेट मां बन जाती है। लक्ष्मण उटेकर ने रोहन शंकर के साथ फिल्म की कहानी और स्कृप्ट भी लिखी है। 'मिमी' के अलावा, कृति के पास 'आदिपुरुष', 'बच्चन पांडे', 'भेदिया', 'गणपत', 'हम दो हमारे दो' के साथ-साथ कई प्रभावशाली फिल्में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement