Thursday, April 25, 2024
Advertisement

13 जून की रात बंद हो गई थी सुशांत के पूरे घर की लाइट, ऐसा पहले नहीं हुआ, कुछ तो गड़बड़ है: पड़ोसी

एक्टर के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बताया है कि 13 जून की रात को घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 28, 2020 19:59 IST
sushant  singh rajput case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत  निधन मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एक्टर के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बताया है कि 13 जून की रात को घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी। पूरे घर की लाइट जल्दी बंद हो गई थी, जबकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। 

सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला ने बताया कि "13 जून को रात के 10.30-11 बजे सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। बाकी पूरे घर की भी लाइट बंद थी, जबकि ऐसा पहले नहीं हुआ, क्योंकि सुशांत अक्सर सुबह 4 बजे तक जगते थे। उस दिन घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी। कुछ न कुछ तो गलत था।" 

सुशांत केस: एक्टर की बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन, लोगों ने लगाई न्याय की गुहार

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की विशेष जांच टीम दिवंगत अभिनेता के फ्लैट पहुंची। इससे पहले सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थी, साथ ही बालीवुड अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की। सूत्रों ने कहा, सीबीआई एसआईटी की विभिन्न टीमें मामले की कई एंगल से जांच कर रही हैं।

संघीय जांच एजेंसी की एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन गई और घटना वाले दिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी से बातचीत की। साथ ही सुशांत के फ्लैट जाकर वहां का जायजा लिया। सीबीआई की अन्य टीम कूपर अस्पताल गई, जहां 34 वर्षीय अभिनेता की तीन डॉक्टरों ने ऑटोप्सी की थी।

उसी तरह से, सीबीआई की एक अन्य टीम ने आईएएफ के गेस्टहाउस में सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया। सीबीआई टीम यहीं ठहरी हुई है। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि पिठानी से 13 जून के घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की गई। साथ ही सीबीआई पिठानी से यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात के समय कौन-कौन मौजूद था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ) 

 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement