Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Box Office Collection: विवाद के बावजूद पहले ही दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

'पद्मावत' शुरुआत से विवादों में घिरी हुई है। हालांकि आज फिल्म देशभर में रिलीज हो चुकी है। लेकिन बता दें कि देश के कुछ राज्यों में 24 जनवरी को फिल्म की पेड स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली और शो हाउसफुल..

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: January 25, 2018 15:14 IST
Padmaavat- India TV Hindi
Padmaavat

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म 'पद्मावत' शुरुआत से विवादों में घिरी हुई है। हालांकि आज फिल्म देशभर में रिलीज हो चुकी है। लेकिन बता दें कि देश के कुछ राज्यों में 24 जनवरी को फिल्म की पेड स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली और शो हाउसफुल रहे। इसके बाद से ही फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का भी अनुमान लगाया जाने लगाया है। हालांकि श्री राजपूत करणी सेना के विरोध के कारण कई राज्यों में फिल्म के कई शोज कैसिंल किए जा चुके हैं। अब शायद इसी कारण लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

ऐसे में अब कई ट्रेड एक्सर्प्ट ने फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाने शुरु कर दिए। ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म अपने पहले ही दिन 25 से 30 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है। इसी के साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। बता दें कि करीब 175 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म में भव्य महल और एक बेहतरीन कहानी देखने को मिल रही है।

लेकिन क्या यह सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में सफल होगी। इस बात का पता को वक्त के साथ ही चल पाएगा। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement